कुमार विश्वास समेत 30 पर मुकदमा दर्ज

  • कुमार विश्वास समेत 30 पर मुकदमा दर्ज
You Are HereNational
Saturday, February 22, 2014-4:21 PM

अमेठी: कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को उनके संसदीय निर्वाचन क्षेत्र अमेठी में चुनौती दे रहे आम आदमी पार्टी (आप) के नेता कुमार विश्वास तथा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य मुन्ना सिंह समेत 30 लोगों के खिलाफ पुलिस ने धक्का-मुक्की करने और धमकी देने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया है।

पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि कुमार विश्वास और उनके समर्थकों तथा कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच कल रामगंज त्रिसुण्डी क्षेत्र में कहासुनी हो गई थी। कांग्रेस कारकुनों ने विश्वास को कथित रूप से गालियां दी थीं। विश्वास की तरफ से पीपरपुर थाने में दी गई तहरीर पर प्रदेश कांग्रेस सदस्य मुन्ना सिंह समेत 15 लोगों के खिलाफ आज गाली-गलौज, धमकी देने तथा धक्का-मुक्की के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है।

उन्होंने बताया कि मुन्ना सिंह ने भी थाने में तहरीर दी है जिस पर विश्वास तथा आम आदमी पार्टी के 15 कार्यकर्ताओं पर गाली-गलौज, धमकी देने तथा धक्का-मुक्की के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है।

विश्वास ने इस मामले पर कहा कि अगर मुकदमे में लगाई गई धाराओं के मुताबिक पुलिस दो दिन में कार्रवाई नहीं करती है तो वह थाने का घेराव करेंगे। उन्होंने कहा कि वह किसी भी तरह की धमकी और धक्का-मुक्की से डरने वाले नहीं है।

दूसरी ओर, मुन्ना सिंह का कहना है कि विश्वास अमेठी में गुंडागर्दी और अराजकता का माहौल बना रहे हैं और कांग्रेस पर लगाए गए उनके आरोप निराधार हैं। इस बीच, पुलिस अधीक्षक हीरालाल ने कहा है कि मामले की जांच के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You