के. पी. यादव जौनपुर से ‘आप’ के प्रत्याशी

  • के. पी. यादव जौनपुर से ‘आप’ के प्रत्याशी
You Are HereUttar Pradesh
Saturday, February 22, 2014-4:50 PM

जौनपुर: उत्तर प्रदेश में सत्तारूढ़ समाजवादी पार्टी (सपा) द्वारा टिकट काटे जाने से असंतुष्ट जौनपुर के प्रभावशाली नेता के. पी. यादव आम आदमी पार्टी (आप) में शामिल हो गए हैं और पार्टी ने उन्हें लोकसभा चुनाव में जौनपुर से प्रत्याशी भी बना दिया है।

‘आप’ के जिला संयोजक अनुराग मिश्र के सामने पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने वाले यादव ने संवाददाताओं से कहा कि आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता आगामी चुनाव  धनबल और बाहुबल के खिलाफ लड़ेंगे।

उन्होंने कहा कि वह व्यक्तिवाद और वंशवाद पर चलने वाली सपा की नीतियों के शिकार हो गए थे ,लेकिन अब वह सही जगह पहुंच गए हैं। ‘आप’ के जरिए उन्हें विकास की सोच को साकार करने का मौका मिलेगा। ‘आप’ के जिला संयोजक मिश्र ने कहा कि यादव साफ-सुथरी छवि के व्यक्ति हैं और पार्टी के शीर्ष नेतृत्व ने उन्हें जौनपुर से अपना प्रत्याशी घोषित कर दिया है।

उन्होंने बताया कि पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय सिंह आगामी 24 फरवरी को यादव के समर्थन में जौनपुर में ‘झाडू़ चलाओ, बेईमान भगाओ’ यात्रा निकालेंगे। गौरतलब है कि सपा ने पूर्व में के. पी. यादव को जौनपुर लोकसभा सीट से अपना प्रत्याशी घोषित किया था। उन्होंने क्षेत्र में काम भी शुरू कर दिया था ,लेकिन कुछ महीने पहले अचानक उनका टिकट काटकर प्रदेश के मंत्री पारसनाथ यादव को उम्मीदवार घोषित कर दिया गया था। सपा के इस निर्णय का यादव के समर्थकों ने काफी विरोध भी किया था।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You