अखिलेश ने साधा मोदी पर निशाना

  • अखिलेश ने साधा मोदी पर निशाना
You Are HereNational
Saturday, February 22, 2014-7:50 PM

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा है कि विकास के मामले में उत्तर प्रदेश गुजरात से कहीं ज्यादा आगे है। राजधानी में आयोजित मुस्लिम सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने ये बातें कही। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी जो गुजरात के विकास के नारे देते रहते हैं, वे सभी झूठे हैं।

मुख्यमंत्री ने यह भी दावा किया विकास के मामले में उत्तर प्रदेश गुजरात से कहीं आगे है। उन्होंने कहा कि सपा ने पूरे प्रदेश में सड़कों का जाल बिछाया है। मऊ, आजमगढ़ और अंबेडकरनगर में बिजली पहुंचाई। उन्होंने कहा कि काम के आधार पर कोई भी पार्टी सपा का मुकाबला नहीं कर सकती है। सपा ने जनता के बीच जो भी वादे किए, उसे पूरा भी किया। ऐसा किसी और पार्टी ने नहीं किया है।

उन्होंने कहा कि कुछ लोग है, जो साजिश कर रहे हैं, हमें और आपको नीचा करने की। अखिलेश ने कहा कि सपा के दिए लैपटॉप से लोगों की जिंदगी बदली है। उप्र के लोग पहले से कहीं ज्यादा हाईटेक हुए हैं। अखिलेश ने इस दौरान मुस्लिमों को लुभाने की पूरी कोशिश की। उन्होंने कहा कि मुस्लिमों की मदद सपा ने हमेशा की है। उर्दू शिक्षकों को नौकरियां दी, आगे भी देंगी। मुस्लिम लड़कियों को भी मदद दी जाती रहेगी।

अनुमान लगाया जा रहा है कि अखिलेश के इस बयान पर नरेंद्र मोदी दो मार्च को लखनऊ रैली में जवाब दे सकते हैं। गौरतलब है कि आगामी दो मार्च को नरेंद्र मोदी लखनऊ में, वहीं सपा की देश बचाओ-देश बनाओ रैली इलाहाबाद में प्रस्तावित है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You