लालू की चाय की दुकान को BJP ने बताया ‘बंदर वाली चाल’

  • लालू की चाय की दुकान को BJP ने बताया ‘बंदर वाली चाल’
You Are HereNational
Saturday, February 22, 2014-8:22 PM

पटना, मुजफ्फरपुर: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी के ‘चाय पर चर्चा’ की तर्ज पर राष्ट्रीय जनता दल के अपने पार्टी सुप्रीमो लालू प्रसाद के नाम पर चाय की दुकान खोले जाने पर भाजपा ने उसे ‘बंदर वाली चाल’ बताते हुए आज दावा किया कि इसका कोई प्रभाव नहीं पडऩे वाला है।

पार्टी सुप्रीमो लालू प्रसाद को असली चाय बेचने वाला बताने तथा भाजपा के प्रधानमंत्री के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी की कलई खोलने के उद्देश्य से राजद द्वारा मुजफ्फरपुर शहर में सड़क किनारे ‘लालू चाय दुकान’ खोला गया है। मोदी के बारे में कहा जाता है कि वे बचपन में चाय बेचा करते थे।

मुजफ्फरपुर जिला राजद प्रवक्ता इकबाल शमी ने बताया, ‘‘प्रत्येक शाम लालू चाय दुकान पर लोगों को बिस्किट के साथ एक हजार कप चाय पिलाएंगे और एक घंटे के इस चर्चा कार्यक्रम के दौरान वे लोगों को लालू प्रसाद और नरेंद्र मोदी की हकीकत से रूबरू कराएंगे।’’

उन्होंने बताया कि ऐसी पहली चाय की दुकान गत 20 फरवरी को अहियापुर जीरो माइल पर खोला गया और ऐसी दो दुकानें बोचहा मोड़ और बैरिया चौक के समीप खोली गयी है तथा आगामी तीन मार्च तक मुजफ्फरपुर जिला के गांवों और प्रखंडों में ऐसी चाय की और भी दुकानें खोली गई है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You