मैनेजर को पिस्टल दिखाकर लूटा

  • मैनेजर को पिस्टल दिखाकर लूटा
You Are HereNational
Sunday, February 23, 2014-12:47 AM

नई दिल्ली : उत्तर-पूर्वी जिला के सीमापुरी इलाके में उस समय सनसनी फैल गई जब हथियारबंद बदमाशों ने एक मैनेजर को पिस्टल दिखाकर लूट लिया। मौके से फरार होने के वक्त उसकी कार भी साथ ले गए। जिसको पुलिस ने दूसरे इलाके से बरामद कर लिया। वारदात में हैरानी करने वाली बात यह रही कि पीड़ित ने राहगीरों से सहायता मांगने की कोशिश भी की थी लेकिन हर किसी ने पीड़ित को अनदेखा कर दिया।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि रोहित गुप्ता (28) परिवार के साथ दिलशाद कालोनी इलाके में रहते हैं। वह नोएडा स्थित एक कंपनी में मैनेजर है। हर रोज की तरह शुक्रवार रात वह अपनी शिफ्ट डिजायर कार से घर आ रहा था। जब वह सीमापुरी इलाके में लाल बत्ती पर खड़ा था। एक होंडा सिटी कार उसके पास आकर रुकी थी।

उसमें से 2 युवकों ने उतरकर उसकी कार से चाबी निकाल ली थी। रोहित ने तभी बाहर निकलकर बदमाशों से चाबी छीन ली थी। बदमाशों ने सरेआम रोहित की पिटाई करने के बाद उसे घायल हालत में वहीं छोड़ दिया। भागने से पहले उसे जान से मारने की धमकी देकर हवा में गोली चलाकर उसकी डिजायर कार भी लेकर फरार हो गए थे।

हैरान करने वाली बात यह है कि जहां ये वारदात हुई वहां वाहनों की आवाजाही भी थी। रोहित ने सभी से सहायता मांगी थी लेकिन किसी ने भी कानूनी पचड़े में नहीं फंसने के लिए उसकी सहायता नहीं की। रोहित ने खुद की पुलिस कंट्रोल रूम और दोस्तों को वारदात की सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर रोहित को खून से लथपथ हालत में नजदीक के गुरु तेग बहादुर अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने रोहित की कार लूटने की सूचना वायरलैस पर दी। पुलिस को शिफ्ट डिजायर कार लावारिस हालत में मंडावली इलाके में खड़ी मिली। जिसमें से रोहित का लैपटॉप, मोबाइल फोन आदि गायब था। 

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि कार में जी.पी.एस. लगा होने की वजह से ही शायद लुटेरे कार को छोड़कर फरार हो गए। पुलिस अधिकारियों को शक है कि लुटेरों की होंडा सिटी कार भी चोरी की रही होगी। उनका कहना है कि दिल्ली-नोएडा बॉर्डर पास में होने के कारण आरोपी दिल्ली में वारदात करने के बाद नोएडा भाग जाते हैं। आरोपियों को दिल्ली के बॉर्डर के पास वारदात करके भागने में आसानी होती है।    

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You