आप के खिलाफ ही अनशन पर कार्यकत्र्ता

  • आप के खिलाफ ही अनशन पर कार्यकत्र्ता
You Are HereNational
Sunday, February 23, 2014-1:31 AM
नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी को अब असली राजनिती के रंगो का सामना करना पड़ रहा है। मामला लोकसभा चुनाव की टिकट बंटवारे को लेकर पार्टी की अदरुनी कलह अब सामने आ गई है। 
 
उत्तर-पश्चिमी दिल्ली  से राखी बिड़ला को लोकसभा चुनाव का टिकट दिए जाने की खबरों के बाद आम आदमी पार्टी में अब बगावत सामने आ रही है। पार्टी की विधायक और दिल्ली  सरकार में मंत्री होने के बाद भी टिकट देने  से नाराज कार्यकत्र्ता आम आदमी पार्टी के दिल्ली  कार्यालय हनुमान रोड़ पर आम अनशन पर बैठ गए है। राखी बिड़ला का विरोध कर रहे इन लोगों का कहना है कि पार्टी अब अपनी विचारधारा से भटक रही है और बंद कमरे में बैठ कर लोगों को टिकट दे रही है। 
 
उत्तर-पश्चिमी दिल्ली की लोकसभा सीट के आने वाली सभी 10 विधानसभा से आए कार्यकत्र्ताओं ने राखी बिड़ला को किसी भी कीमत पर पार्टी से टिकट न देने का निवदेन किया है। विदित हो कि शुक्रवार को खबरें आई थी शनिवार को पार्टी लोकसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट जारी कर सकती हैं। जिसमें राखी बिड़ला को उत्तर- पश्चिमी दिल्ली  टिकट देने की चर्चा थी।
 
बदला जा सकता है टिकट हनुमान रोड स्थित कार्यालय पर पार्टी के ही कार्यकत्र्ताओं द्वारा आम अनशन पर बैठने के बाद कयास लगाए जा रहे है कि पार्टी उत्तर-पश्चिमी दिल्ली  से राखी बिड़ला की जगह किसी और चुनावी मैदान में उतार सकती है। शायद यहीं वजह रही शनिवार को पार्टी लोकसभा प्रत्याशियों की दूसरी लिस्ट जारी करने वाली थी लेकिन विरोध के बाद इसे कुछ दिन के लिए टाल दिया गया।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You