अमेठी में अब शिकायत दर्ज कराने के लिए हेल्पलाइन

  • अमेठी में अब शिकायत दर्ज कराने के लिए हेल्पलाइन
You Are HereNational
Sunday, February 23, 2014-2:14 PM

अमेठी: अमेठी में जिला प्रशासन से अपनी शिकायतों को लेकर हर रोज आने वाले लोगों की मुश्किलें अब कुछ आसान होंगी। खासतौर से दूर-दराज के इलाकों से आने वाले लोग जहां अधिकारियों के नहीं मिल पाने से नाउम्मीद होते थे, वह अपने क्षेत्र से शिकायत दर्ज करा सकेंगे। दरअसल जिला प्रशासन ने विकास विभाग से सम्बंधित शिकायतों के त्वरित निस्तारण के लिए अब एक हेल्पलाइन शुरू की है। जिसको टेलीफोन नम्बर 05368-244944 मुख्य विकास अधिकारी हेल्पलाइन का नाम दिया गया है।

मुख्य विकास अधिकारी बसंत राम ने बताया कि यह हेल्पलाइन जनता के लिए उनकी विकास विभाग से सम्बंधित समस्याओं, शिकायतों को दर्ज कराने के लिए सभी कार्य दिवसों में सुबह 11 बजे पूर्वान्ह से 5 बजे तक खुली रहेगी। इस हेल्पलाइन पर प्राप्त शिकायतों को एक रजिस्टर में अंकित किया जाएगा और उस शिकायत के निस्तारण के लिए मामले को सम्बंधित अधिकारी को भेजा जाएगा।

मुख्य विकास अधिकारी ने आम जनता से कहा है कि वह अपनी विकास विभाग से सम्बंधित शिकायत फोन नम्बर 05368-244944 पर दर्ज करा सकते हैं। इस सुविधा से दूर दराज के लोगों को जनपद मुख्यालय आने की जरूरत नहीं होगी। इससे गरीब जनता का वक्त और धन दोनों बच सकेगा।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You