अखिलेश ने शुरू की लखनऊ से दिल्ली का फासला साइकिल से पाटने की कवायद

  • अखिलेश ने शुरू की लखनऊ से दिल्ली का फासला साइकिल से पाटने की कवायद
You Are HereNational
Sunday, February 23, 2014-10:39 PM
नई दिल्ली : दिल्ली के जंतर मंतर से उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने  लखनऊ से दिल्ली का फासला साइकिल से पाटने के लिए रविवार को 12 दिन की साइकिल यात्रा को हरी झंडी दी है।  हालांकि आखिलेश का यह कार्यक्रम भारी अव्यस्था का शिकार हुआ और इसे आनन-फानन में निपटाना पड़ा।
 
अपने पिता और सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव को केंद्र की सत्ता पर बिठाने का ख्वाब संजोए अखिलेश यादव आज दिल्ली में थे। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर सपा की ओर से शुरू की जा रही इस साइकिल यात्रा को अहम माना जा रहा था । यही कारण है इसे ऐतिहासिक जंतर-मंतर से शुरू किया गया । 
 
 कार्यकर्ताओं के रवैए और कुव्यवस्था के लिए निशाने पर रही सपा सरकार के लिए दिल्ली में माहौल भी यूपी जैसा ही रहा । यहां कार्यक्रम शुरू होते ही खींचतान और धक्का-मुक्की की नौबत आ गई । हालांकि सपा कार्यकर्ताओं ने अपने युवा नेता की पैरवी करते हुए कहा कि अखिलेश आगे अलग-अलग जगहों पर यात्रा के साथ दिखाई देंगे.
 
सपा की यह 12 दिनों की यात्रा 23 फरवरी से 6 मार्च तक चलेगी. यह यात्रा नोएडा, टप्पल, वृंदावन, ईटावा, फिरोजाबाद, सिकंदराबाद होते हुए नवाबगंज से लखनऊ तक जाएगी। अखिलेश को उम्मीद है कि सपा की साइकिल पिछले विधानसभा चुनाव में मिली सफलता दोहरा पाएगी ।
 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You