मेरठ में आज हाई अलर्ट, सूने हुए मेरठ के बाजार

You Are HereUttar Pradesh
Monday, February 24, 2014-5:21 PM

मेरठ: पश्चिमी उत्तर प्रदेश के मेरठ महानगर में कल एक तेंदुएं के घुसने के बाद शहर में अलर्ट जारी करते हुए जिला प्रशासन ने आज सभी स्कूल कालेज और बाजारों को बंद रखने के निर्देश दिए हैं। मेरठ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ओंकार सिंह ने आज यहां बताया कि कल एक तेंदुआ मेरठ शहर के सदर बाजार में लकडी के गोदाम में घुस गया था। गोदाम के मालिक ने पुलिस को इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस और भीड को देखकर वह कैण्ट स्थित एक अस्पताल में घुस गया।

उन्होंने बताया कि उसे बेहोश करने के लिए वन विभाग एवं सेना के जवानों की मदद दी गई लेकिन करीब 14 घंटे वहां बंद रहने के बाद देर रात अस्पताल की सीमेंट की जाली तोडकर भाग गया। तेंदुएं ने एक पुलिसकर्मी समेत तीन लोगों को जख्मी कर दिया। उन्होंने बताया रात के अंधेरे में तेंदुएं के भाग जाने के बाद मेरठ में दहशत को देखते हुए जिला प्रशासन ने एहतियातन आज स्कूल एवं कालेजों को बंद
करने के आदेश दिए हैं। साथ ही बाजार बंद रखने के भी निर्देश दिए हैं हालांकि सोमवार को शहर के अधिकांश बाजार बंद रहते हैं।

सिंह के अनुसार तेंदुए का अभी यह पता नहीं चल पाया कि वह कहां छुपा हुआ है। तेंदुआ कहां से आया इसका अभी पता नहीं चल सका है। तेंदुए की तलाश जारी है। गौरतलब है कि मुरादाबाद मण्डल के अमरोह. मुरादाबाद और बिजनौर जिलों में पिछले दिनों आदमखोर बाघ अब तक दस लोगों को अपना शिकार बना चुका है।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You