TRS प्रमुख के चंद्रशेखर राव ने की राहुल गांधी से मुलाकात

  • TRS प्रमुख के चंद्रशेखर राव ने की राहुल गांधी से मुलाकात
You Are HereNational
Monday, February 24, 2014-3:09 PM

नर्इ दिल्ली: टीआरएस प्रमुख के चंद्रशेखर राव ने आज यहां कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात की। संसद में तेलंगाना से संबंधित विधेयक के पारित होने के बाद राव ने कल कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात की थी। कांग्रेस के साथ संभावित विलय या गठजोड़ की अटकलों के बीच टीआरएस प्रमुख की कांग्रेस के इन शीर्ष नेताओं से यह मुलकात हुई है।
 

राव ने आज राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी से भी मुलाकात की और तेलंगाना के मुद्दे पर उन्हें धन्यवाद दिया। टीआरएस प्रमुख ने कहा कि तेलंगाना पर निर्णय के लिए उनका धन्यवाद करने के लिए उन्होंने कांग्रेस उपाध्यक्ष से मुलाकात की।
 

तेलंगाना क्षेत्र के कांग्रेस नेताओं ने गत दिनों कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात की थी और उसके बाद केन्द्रीय मंत्री एस सत्यनारायण ने कहा था कि कांग्रेस उम्मीद कर रही है कि टीआरएस उसके साथ शामिल होगी। टीआरएस के कांग्रेस में विलय की संभावनाओं के बारे में प्रश्नों के जवाब में सत्यनारायण ने कहा था, ‘‘ हम चाहते हैं कि टीआरएस हमारे साथ शामिल हो जाए। राव कहते रहे हैं कि अगर तेलंगाना का गठन होता है तब वह सोनिया गांधी के साथ काम करेंगे। अब विधेयक पारित हो गया है और अब अलग इकाई बने रहने की कोई जरूरत नहीं है।’’
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You