राहुल बोले, 'कंप्यूटर ब्वॉय' कहकर वाजपेयी और आडवाणी उड़ाते थे मेरे पिता का मजाक

  • राहुल बोले, 'कंप्यूटर ब्वॉय' कहकर वाजपेयी और आडवाणी उड़ाते थे मेरे पिता का मजाक
You Are HereNational
Monday, February 24, 2014-5:51 PM

गन्नौर, सोनीपत: कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने आज कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) देश में एक व्यक्ति की सत्ता कायम करने की कोशिश कर रही है जबकि कांग्रेस आम लोगों के हाथों सत्ता सौंपना चाहती है।

राहुल ने हरियाणा में सोनीपत के पास गन्नौर में किसानों के साथ बातचीत के दौरान कहा कि कांग्रेस की सोच यह है कि सत्ता का विकेन्द्रीकरण किया जाए जबकि भाजपा सत्ता को एक व्यक्ति के हाथों में केन्द्रित करना चाहती है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस अगर चुनाव के बाद सत्ता में वापस आती है तो यह सुनिश्चित किया जाएगा कि खेती का काम घाटे का काम नहीं बल्कि मुनाफे का काम हो। उन्होंने कहा कि वह डींगे हांकने में विश्वास नहीं करते जबकि विपक्षी पाॢटयां काम करने के बजाय केवल बातें करती हैं। उन्होंने कहा कि उनके पिता और पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी ने देश में कम्प्यूटर-मोबाइल क्रांति की शुरुआत की थी लेकिन उस समय के अटल बिहारी वाजपेयी, लाल कृष्ण आडवाणी और प्रमोद महाजन जैसे भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेता उनके पिता का मजाक उड़ाने के लिए उन्हें ‘कम्प्यूटर ब्याय’ कहते थे।

भाजपा नेताओं का कहना था कि कम्प्यूटर के कारण देश के मजदूर एवं कर्मचारी बर्बाद हो जायेंगे लेकिन राजीव गांधी की हत्या के बाद भाजपा नेताओं ने देश में लाई गई कम्प्यूटर क्रांति का Ÿोय खुद ले लिया। ‘किसानों के साथ संवाद‘ नामक इस कार्यक्र म का संयोजन केन्द्रीय मंत्री जयराम रमेश ने किया। इस कार्यक्रम में 400 किसानों ने हिस्सा लिया।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You