बाल सुधार गृह से 48 नाबालिग फरार

  • बाल सुधार गृह से  48 नाबालिग फरार
You Are HereNational
Monday, February 24, 2014-10:52 PM
नई दिल्ली : मुखर्जी नगर स्थित बाल सुधार गृह से 48 नाबालिग फरार हो गए। सोमवार दोपहर बाद नाबालिगों ने भागने से पूर्व सुरक्षाकर्मियों का ध्यान बांटने के लिए पथराव व तोडफ़ोड़ भी की और जम कर बवाल मचाया।  नाबालिग भागने में कामयाब रहे। हालांकि इस घटना में सुरक्षाकर्मियों ने पांच नाबालिगों को पकड़ लिया। 
 
घटना की सूचना मिलते ही संबंधित विभागों के कई उच्च अधिकारी मौके पर पहुंच गए। इससे पूर्व सिंतबर व दिसंबर में भी नाबालिग आपस में पथराव व ब्लेडबाजी कर भाग चुके हैं।
 
पुलिस के अनुसार बाल सुधार गृह में 109 नाबालिग हैं। सोमवार दोपहर कुछ नाबालिगों को मजनू का टीला स्थित बाल सुधार गृह में शिफ्ट करना था। लंच के बाद दोपहर 3 बजे जब नाबालिगों को शिफ्ट करने ले जाया जा रहा था तभी सभी नाबालिग आपस में भिड़ गए और तोडफ़ोड़ शुरू कर दी। गेट नंबर दो व तीन का ताला भी तोड़ दिया। इस बीच काफी अफरा-तफरी मच गई। पथराव होने से गार्ड पोस्ट पर लगे सुरक्षाकर्मी भी जान बचाने में लग गए। तभी गेट नंबर दो के पास बने गार्ड पोस्ट पर चढ़कर नाबालिग ऊंची चारदीवारी फांद कर फरार होने लगे। इस क्रम में कुछ नाबालिग चारदीवारी में लगे कंटीले तारों में फंस गए थे। इनमें से पांच बच्चों को सुरक्षाकर्मियों ने पकड़ा था।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You