घर बसाने के लिए मांगी लड़की के पिता से फिरौती

  • घर बसाने के लिए मांगी लड़की के पिता से फिरौती
You Are HereNcr
Tuesday, February 25, 2014-2:20 AM

नई दिल्ली,(महेश चौहान):महंगाई के जमाने में शादी के बाद बीवी के खर्चों को पहले से ही भांपते हुए एक लड़का इतना परेशान हो गया कि उसने इसका इतंजाम करने के लिए लड़की के पिता से ही 10 लाख रुपए की फिरौती मांग ली लेकिन उसके सपने उस समय धराशाही हो गए जब अपराध शाखा ने कर्नाटक पुलिस के साथ मिलकर उसे गिरफ्तार कर लिया। पकड़े जाने के बाद आरोपी पुलिस को अपनी मजबूरी बता रहा है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि अपराध शाखा को कर्नाटक पुलिस ने पिछले हफ्ते एक लड़की के अपहरण और उसकी फिरौती के बारे में बताया था। अपराध शाखा के ए.सी.पी. ज्ञानेश कुमार और इंस्पैक्टर सुशील कुमार की देखरेख में एक टीम ने जांच शुरू की। महिपालपुर इलाके में काफी छानबीन करने के बाद एक गेस्ट हाऊस से आरोपी को गिरफ्तार करके लड़की को उसके चंगुल से छुड़ा लिया। 

 
पूछताछ पर आरोपी की पहचान सुजॉय डे (27)के रूप में हुई। वह पश्चिम बंगाल का रहने वाला है और टी शर्ट बनाने का काम करता है। वहीं लड़की कर्नाटक के बागलकोट की रहने वाली है। वह एक लोकल कॉलेज की छात्रा है। कुछ महीने पहले लड़की के मोबाइल फोन पर आरोपी ने मिस कॉल दी थी। लड़की ने जब वापस कॉल की तो सुजॉय ने खुद को कारोबारी बताया। दोनों में जल्द ही दोस्ती और प्यार हो गया। 
 
इसी दौरान लड़की के माता-पिता उसके लिए एक अच्छा लड़का तलाश कर रहे थे। वे अप्रैल में उसकी शादी करने वाले थे, जिसके बारे में आरोपी को पता चल गया था। तभी दोनों ने घर से भागकर शादी करने का वादा कर लिया। सुजॉय  के कहने पर वह अपने घर से करीब 3 लाख के गहने लेकर 20 फरवरी को बैंगलुरू एयरपोर्ट पहुंची। जहां से दोनों दिल्ली आ गए।
 
सुजॉय ने लड़की को महिपालपुर के एक गेस्ट हाऊस में ठहराया लेकिन यही पर उसे लगा कि वह शादी के बाद उसका खर्चा नही उठा पाएगा। अगर ऐसा हुआ तो उसकी गर्लफे्रंड उसको छोड़कर चली जाएगी। यही सोचकर उसने लड़की के सामने ही उसके पिता को फोन किया और 10 लाख रुपए की फिरौती मांगी। जिसकी रिपोर्ट लड़की के पिता ने कर्नाटक पुलिस को दी थी। 
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You