विंदू ने कबूला सट्टेबाजी में था शामिल

  • विंदू ने कबूला सट्टेबाजी में था शामिल
You Are HereNational
Tuesday, February 25, 2014-4:54 AM

नई दिल्ली : इंडियन प्रीमियर लीग यानी आई. पी.एल. अपनी शुरूआत से ही विवादों में रहा है। इस टूर्नामैंट पर न जाने कितनी तरह के आरोप लगते रहे हैं। आई.पी.एल.-6 के फिक्सिंग कांड में जेल की हवा खा चुके विंदू दारा सिंह के खुलासों पर अगर यकीन करें तो यह पूरा खेल ही एकदम साफ नजर आएगा।

एक निजी समाचार चैनल के एक स्टिंग ऑप्रेशन में विंदू ने आई.पी.एल. में फिक्सिंग को लेकर जो खुलासे किए हैं उन्हें जानकर आपके होश उड़ जाएंगे। विंदू दारा सिंह ने कबूला कि वह सट्टेबाजी में शामिल था। उन्होंने कहा  कि आई.पी.एल. की मैच फिक्सिंग ललित मोदी करवाते थे। वह ही आकर कहते थे कि किस टीम को हारना है। सट्टेबाजी में ललित मोदी का एक आदमी समीर ठकुराल भी शामिल है। किसी भी टीम मालिक को सट्टेबाजी के बारे में नहीं पता, सिर्फ विजय माल्या को ही इसके बारे में जानकारी है क्योंकि वह भी सट्टेबाजी में शामिल हैं। विंदू का कहना है कि इसमें पूरी फिल्म इंडस्ट्री पैसा लगाती है।

फिक्सिंग पैसों के लिए नहीं बल्कि यह मनोरंजन के लिए की जाती है। विंदू ने खुलासा किया कि जब से सट्टेबाजी करना शुरू की है तब से क्रिकेट नहीं देखा है। उनका कहना है कि दिल्ली, मुम्बई पुलिस एक हैं जो सिर्फ पैसे वालों को ही पकड़ती हैं। विंदू ने आरोप लगाया कि सट्टेबाजी में शरद पवार भी शामिल हैं।  इस साल लोग सट्टेबाजी को लेकर डरे हुए हैं।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You