पार्टी में फूट की जानकारी ले रहे हैं लालू

  • पार्टी में फूट की जानकारी ले रहे हैं लालू
You Are HereBihar
Tuesday, February 25, 2014-9:23 AM

नई दिल्ली: राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने अपनी पार्टी में फूट की खबरों को खास तवज्जो नहीं देने का प्रयास करते हुए आज कहा कि वह मामले की जानकारी ले रहे हैं। लालू ने कहा, ‘‘मैंने इसके बारे में सुना है। मैं जानकारी ले रहा हूं कि क्या हो रहा है।’’ बिहार विधानसभा में पार्टी के 22 में से 13 विधायकों के राजद छोड़ कर जदयू में शामिल होने की खबरों के बारे मेें संवाददाताओं के सवालों के जवाब में उन्होंने यह बात कही।

राजद सूत्रों का कहना है कि दल छोडऩे वाले विधायकों की संख्या 13 से बहुत कम है और लालू प्रसाद पार्टी मेें फूट को रोकने के प्रयास में ऐसे सभी विधायकों से संपर्क करने का प्रयास कर रहे हैं। इन 13 विधायकों ने पटना में राजद विधायक सम्राट चौधरी के निवास पर बैठक की और विधानसभा अध्यक्ष उदय नारायण चौधरी को पत्र लिख कर राजद से हटने के बारे में जानकारी दी। विधायक जावेद इकबाल अंसारी ने बताया कि इन विधायकों ने पत्र में नीतीश कुमार सरकार को समर्थन देने की भी बात कही है।

विधानसभा के सचिव फूल झा ने प्रेट्र से इस बात की पुष्टि की कि राजद के 13 विधायकों की ओर से एक पत्र मिला है जिसमें स्पीकर को पार्टी छोडऩे की सूचना दी गई है। झा ने बताया कि आग्रह के अनुसार इन विधायकों को अलग समूह के रूप में बैठने की अंतरिम व्यवस्था की जा रही है। राजद के वरिष्ठ नेता शकुनी चौधरी के पुत्र सम्राट चौधरी ने कहा, ‘‘लालू प्रसाद के लिए बेहतर होगा कि वह लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस से गठबंधन करने की बजाय अपनी पार्टी का उसमें विलय कर दें।’’ उन्होंने कहा, जिस पार्टी ने अध्यादेश फाड़ कर उन्हें जेल भेजा, वही लालू प्रसाद के लिए आदर्श हो गई है और वह उनके नेताओं को खुश करने का कोई अवसर नहीं गंवा रहे हैं।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You