विवादों में घिरे सोमनाथ भारती ने कहा, हम हिंसा को सपोर्ट नहीं करते

  • विवादों में घिरे सोमनाथ भारती ने कहा, हम हिंसा को सपोर्ट नहीं करते
You Are HereNational
Tuesday, February 25, 2014-12:25 PM

नई दिल्ली: दिल्ली के पूर्व कानून मंत्री और आम आदमी पार्टी नेता सोमनाथ भारती ने कहा कि दिल्ली पुलिस कांग्रेस के अंदर है और एमसीडी बीजेपी के अंदर, दोनों से जनता परेशान है। एमसीडी पैसे की डिमांड करती है जिसके खिलाफ हमने धरना किया। हमने कुछ गैर कानूनी नहीं किया है। हम हिंसा को सपोर्ट नहीं करते हैं।

बतां दें कि सोमनाथ भारती का नाम कल एक नये विवाद में जुड़ गया जब कथित तौर पर आप के बताये जा रहे कुछ कार्यकर्ताओं ने ग्रीन पार्क में दक्षिण क्षेत्र के उपायुक्त कार्यालय के पास एमसीडी के एक अधिकारी के साथ मारपीट की। पुलिस के अनुसार पीड़ित अधिकारी की पहचान अशोक कुमार के तौर पर की गई है जो दक्षिण दिल्ली नगर निगम में अधिशासी अभियंता हैं। 

एक पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘‘दक्षिण दिल्ली के हौज खास इलाके में एक घर को गिराये जाने के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे कुछ लोगों ने कथित तौर पर उन्हें पीटा।’’  इस घटना से कुछ ही मिनट पहले भारती अपने कुछ समर्थकों के साथ मौके पर पहुंचे थे और उन्होंने एमसीडी के अभियान का विरोध किया था।  हालांकि भारती ने दावा था किया कि घटना में शामिल लोग आप से जुड़े नहीं हैं और उनका आरोपियों से कोई लेनादेना नहीं है।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You