लोलाब मुठभेड़: हिंसक भीड़ ने थाने की दो चौकियों में लगाई आग

  • लोलाब मुठभेड़:  हिंसक भीड़ ने थाने की दो चौकियों में लगाई आग
You Are HereJammu Kashmir
Tuesday, February 25, 2014-2:12 PM

श्रीनगर: स्थानीय लोगों द्वारा सुरक्षा बलों के साथ कल हुई मुठभेड़ में मारे गये सातों उग्रवादियों का शव दिखाये जाने की मांग के साथ आज कश्मीर के लोलाब इलाके में हिंसक प्रदर्शन हुए। पुलिस सूत्रों ने बताया कि यहां से लगभग 120 किलोमीटर दूर कुपवाड़ा जिले के लोलाब में थाने के बाहर सैकड़ों स्थानीय लोग एकत्र हो गये और मारे गये उग्रवादियों के शव दिखाये जाने की मांग करने लगे।

स्थानीय लोग मारे गये उग्रवादियों में से, अगर कोई स्थानीय लोग शामिल हैं, उनकी पहचान करना चाहते थे। सूत्रों ने बताया कि अधिकारियों द्वारा मांग को अस्वीकार किये जाने के बाद उत्तेजित निवासियों ने थाने पर पत्थर फेंकना शुरू कर दिया। उन्होंने बताया कि भीड़ ने थाने की दो चौकियों में आग लगा दी जिसके बाद प्रदर्शनकारियों को तितर बितर करने के लिए पुलिस ने आंसू गैस के गोलों का इस्तेमाल किया।

पुलिस द्वारा बुजुर्गों के एक समूह को शवों को देखे जाने की अनुमति दिये जाने के बाद स्थिति नियंत्रित हो गयी। शवों को दफनाने के लिये स्थानीय औकाफ को सौंप दिया गया। लोलाब के दरदपोरा के जंगलों में कल सेना और पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में सात अज्ञात उग्रवावादी मारे गये। माना जा रहा है कि ये सभी विदेशी हैं।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You