टीआरएस प्रमुख चन्द्रशेखर राव ने की PM से मुलाकात

  • टीआरएस प्रमुख चन्द्रशेखर राव ने की PM से मुलाकात
You Are HereNational
Tuesday, February 25, 2014-4:46 PM

नई दिल्ली: टीआरएस प्रमुख के चन्द्रशेखर राव ने एक प्रतिनिधिमंडल के साथ प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह से मुलाकात की और संसद में तेलंगाना विधेयक पारित होने पर उन्हें धन्यवाद दिया। उन्होंने सिंह के साथ नए राज्य से जुड़े मुद्दों पर चर्चा भी की।

बैठक से निकलने के बाद टीआरएस नेता और सांसद मंडा जगन्नाथ ने कहा कि इस मुलाकात का पहला उद्देश्य प्रधानमंत्री को उनकी पहल के लिए धन्यवाद देना था।

उन्होंने कहा कि राव तथा अन्य नेताओं ने तेलंगाना में बिजली की कमी, राज्य में एम्स जैसे अस्पताल की स्थापना और गैस के आबंटन का मुद्दा उठाया। इसके साथ ही हैदराबाद विश्व स्तरीय छवि को बरकरार रखने में केंद्र सरकार की मदद की भी मांग की ।

जगन्नाथ ने कहा कि किसी तरह का विलय या गठबंधन (टीआरएस और कांग्रेस के बीच) अपने समय पर होगा और यह मुद्दों पर हुई चर्चा और इस पर बनी सहमति पर निर्भर करेगा।

हालांकि पूर्व सांसद और टीआरएस नेता बी विनोद कुमार ने कहा कि गठबंधन किया जाए या विलय किया जाए इस मुद्दे पर कांग्रेस और उनकी पार्टी के बीच बातचीत चल रही है और दोनों विकल्पों पर विचार किया जा रहा है।
 
तेलंगाना विधेयक के संसद में पारित हो जाने के बाद टीआरएस प्रमुख ने कल कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी से और इसके एक दिन पहले कांग्रेस प्रमुख सोनिया गांधी से मुलाकात की थी।
 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You