अब दिल्ली सरकार का नया दफ्तर सिविल लाइंस पर मंत्री के लिए बने बंगले में

  • अब दिल्ली सरकार का नया दफ्तर सिविल लाइंस पर मंत्री के लिए बने बंगले में
You Are HereNational
Tuesday, February 25, 2014-10:48 PM

नई दिल्ली : शीला सरकार द्वारा अपने मंत्रियों के लिए सिविल लाइंस इलाके में बनाए बंगले में से एक बंगले में अब  दिल्ली सरकार का नया दफ्तर शुरू होगा। सूबे में लागू राष्ट्रपति शासन के मद्देनजर राजनिवास को सहयोग करने के लिए इस दफ्तर की शुरुआत की जा रही है। इनमें  दिल्ली सरकार के तीन वरिष्ठ अधिकारी और उनका स्टाफ बैठेगा। नए दफ्तर को तैयार करने की कवायद शुरू कर दी गई है।

लोक निर्माण विभाग इसे तैयार करने की कवायद में जुटा है। सरकार से जुड़े एक आला अधिकारी ने कहा कि राजनिवास के पास होने से यहां से काम करना आसान होगा। उन्होंने यह भी कहा कि केजरीवाल सरकार के इस्तीफे और राष्ट्रपति शासन लगाए जाने के बाद सारी जिम्मेदारी राजनिवास पर है। ऐसे में नया दफ्तर खुल जाने से वहां मौजूद अधिकारियों पर से काम का दबाव कुछ कम किया जा सकेगा।
 
 उपराज्यपाल कार्यालय ने मुख्य सचिव एसके श्रीवास्तव को पिछले दिनों एक पत्र भेजकर राजनिवास के सहयोग के लिए एक नया दफ्तर शुरू करने के लिए स्थान, कर्मचारी और अन्य साजो सामान उपलब्ध कराने को कहा था। इस अनुरोध के मद्देनजर  दिल्लीसरकार ने राजनिवास के ठीक बगल में स्थित मंत्रियों के बंगलों में से एक बंगले को नया दफ्तर बनाने की तैयारी शुरू कर दी है।
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You