पासवान को साथ रखने की कोशिश करते रहेंगे: लालू

  • पासवान को साथ रखने की कोशिश करते रहेंगे: लालू
You Are HereNational
Tuesday, February 25, 2014-11:42 PM

पटना: राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने आज कहा कि वह लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के अध्यक्ष राम विलास पासवान को अपने गठबंधन में साथ रखने की कोशिश अंतिम समय तक करते रहेंगे। यादव ने आज यहां संवाददाताओं से कहा कि पासवान से उनकी कोई लड़ाई नही है और उन्होंने कभी भी उन पर कोई उंगली नही उठाई है। उन्होंने कहा कि आज देश पर सांप्रदायिकता का खतरा मंडरा रहा है और ऐसे में सभी धर्मनिरपेक्ष दलों को एकजुट होना चाहिए।

राजद अध्यक्ष ने कहा कि सांप्रदायिकता के सवाल पर वह पासवान से बार-बार बात करते रहेंगे। उन्होंने कहा कि उनकी कोशिश होगी कि पासवान उनके साथ ही गठबंधन में रहे। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि वह सिर्फ कोशिश हीं कर सकते है। इस पर अंतिम निर्णय पासवान को हीं लेना है। यादव ने एक सवाल के जवाब में कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता सुशील कुमार मोदी जालसाजों के भी जालसाज है और उन्होंने हीं उन्हें चारा घोटाले में फंसाया था।

अब वही कह रहे है कि संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (संप्रग) सरकार पासवान के खिलाफ केन्द्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से जांच करा रही है ताकि पासवान डर कर भाजपा के साथ समझौता कर ले। उन्होंने सवालिया लहजे में कहा कि पासवान ने ऐसा क्या किया है जिसकी सीबीआई से जांच कराई जाए।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You