छिंदवाड़ा का विकास मेरी प्राथमिकता रही: कमलनाथ

  • छिंदवाड़ा का विकास मेरी प्राथमिकता रही: कमलनाथ
You Are HereNational
Wednesday, February 26, 2014-12:02 PM

छिंदवाड़ा: केंद्रीय संसदीय कार्य मंत्री कमलनाथ ने कहा कि मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा क्षेत्र का विकास उनकी हमेशा से प्राथमिकता रही है। क्षेत्रीय सांसद कमलनाथ ने यहां चार फाटक क्षेत्र में रेलवे ओवरब्रिज और 57 किलोमीटर लंबे ‘रिंग रोड’ के उद्घाटन के मौके पर यह बात कही। इस मौके पर केंद्रीय भूतल परिवहन मंत्री ऑस्कर फर्नांडीज भी मौजूद थे। कमलनाथ ने कहा कि उन्होंने केंद्रीय सड़क परिवहन विभाग के अधिकारियों से पहले ही कह दिया था कि उनकी प्राथमिकता छिंदवाडा क्षेत्र में बेहतर स़कों का जाल बिछाना है और इसके अनुरूप काम भी हुए हैं।

 

फर्नांडीज ने बताया कि छिंदवाडा संसदीय क्षेत्र में 547 किलोमीटर लंबाई की राष्ट्रीय राजमार्ग की सड़कें निकलती हैं। ये सभी सड़कें बेहतर बनाई गई। छिंदवाड़ा शहर के निवासियों की सुविधा के मद्देनजर महानगरों की तरह 57 किलोमीटर लंबा रिंग रोड बना दिया गया है। उन्होंने कमलनाथ की ओर मुखातिब होते हुए कहा कि वह देश की सेवा करते हैं लेकिन उन्हें छिंदवाड़ा के विकास की चिंता भी अक्सर रहती है।

 

कमलनाथ वर्षों से छिंदवाड़ा संसदीय क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते आ रहे हैं और आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर हाल में उनके इस क्षेत्र के दौरे बढ़ गए हैं। राज्य में सत्तारूढ़ दल भारतीय जनता पार्टी ने आगामी चुनाव में राज्य की सभी 29 सीटों पर विजय की रणनीति पर काम कर रही है।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You