PICS में देखिए रैलियों के साथ मोदी का बदलता अंदाज

  • PICS में देखिए रैलियों के साथ मोदी का बदलता अंदाज
You Are HereNational
Wednesday, February 26, 2014-1:42 PM

नई दिल्ली: देश में गुजरात के सीएम और बीजेपी के पीएम इन वेटिंग नरेंद्र मोदी की लहर है इस बत से राजनीतिक दल भी इंकार नहीं कर रहे हैं। हाल ही में आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल ने भी एक इंटरव्यू में कहा था कि हां देश में मोदी नाम का आंधी है। वहीं दूसरी तरफ आगामी लोकसभा चुनावों के मद्देनजर मोदी देश भर में चुनावी रैलियां कर रहे हैं ताकि अपनी पार्टी को और मजबूत कर सकें व पीएम पद पर अपनी दावेदारी स्थापित कर सकें।

 

दूसरी तरफ हर रैली के दौरान मोदी की वेशभूषा का अंदाज बदल रहा है। मोदी जिस भी प्रदेश में रैली के लिए जाते हैं उसी के रंग-रूप में ढल जाते हैं फिर चाहे बात उनकी अरुणाचल प्रदेश की रैली की हो या पंजाब के जगराओं में हुई 'फतेह रैली', मोदी उसी राज्य की वेशभूषा में नजर आए।

कुछ इस अंदाज में नजर आए मोदी अपनी रैलियों के दौरान
-अरुणाचल प्रदेश में रैली के दौरान मोदी वहां की स्थानीय टोपी 'दुमलुक' में नजर आए।

-कर्नाटक की मंगलौर रैली में मोदी अपने पारंपरिक कुर्ते और जैकेट में नजर आए। इस दौरान अलग-अलग तरह पगड़ी भी उनके मस्तक की शोभा बढ़ाती रही।

-असम के सिलचर में गोटे वाली सफेद पगड़ी पहनाकर मोदी का स्वागत किया गया।

-अहमदाबाद में एक एग्जीबिशन में मोदी बंद गले का कोट और उस पर गुलाबी मारवाड़ी पगड़ी में दिखाई दिए।

-कर्नाटक के दावणगेरे में हाल ही में हुई रैली के दौरान पूर्व सीएम बीएस येदियुरप्पा के साथ नरेंद्र मोदी को डॉट्स वाली चटख लाल पगड़ी पहनाई गई।

-लुधियाना के जगराओं की फतेह रैली में नरेंद्र मोदी सार्वजनिक जीवन में संभवत: पहली बार सिख पगड़ी पहने दिखाई दिए। हालांकि मोदी ही थे, जिन्होंने एक बार मंच पर मुस्लिम टोपी पहनने से इंकार कर दिया था जिसके बाद काफी विवाद भी हुआ था।

-गांधीनगर में अपने 64वें जन्मदिन पर समर्थकों के साथ भी मोदी अलग अंदाज में नजर आए।

-हरियाणा के रेवाड़ी में पहुंचे मोदी के मस्तक पर  सतरंगी पगड़ी थी, जैकेट नहीं, आंधी बांह का कुर्ता बरकरार था और हाथ में तलवार थी।

-मणिपुर के इम्फाल में मोदी पारंपरिक टोपी में नजर आए।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You