महिलाकर्मी हत्या मामला: सीबीसीआईडी ने गिरफ्तार किया एक और व्यक्ति

  • महिलाकर्मी हत्या मामला: सीबीसीआईडी ने गिरफ्तार किया एक और व्यक्ति
You Are HereNational
Wednesday, February 26, 2014-2:21 PM

चेन्नई: सूचना प्रौद्योगिकी कंपनी में कार्य करने वाली एक महिला कर्मी की हत्या के मामले में जांचकर्ता सीबीसीआईडी पुलिस दल ने आज पश्चिम बंगाल में एक चलती ट्रेन से एक और व्यक्ति को गिरफ्तार किया जिसे मिला कर मामले में गिरफ्तार किए गए लोगों की कुल संख्या 3 हो गई।

सीबीसीआईडी के एक अधिकारी ने बताया ‘‘पश्चिम बंगाल के माल्दा जिले में रहने वाले उज्जल मंडल करीब 20 वर्षीय एक युवक को आज सुबह गिरफ्तार किया गया। उसे कोलकाता के समीप एक ट्रेन में गिरफ्तार किया गया।’’

यह पूछे जाने पर कि क्या आरोपी को शहर लाया जा रहा है, उन्होंने बताया कि स्थानीय अदालत से ट्रांजिट रिमांड मिलने पर ही यह फैसला किया जाएगा। उन्होंने बताया कि पूर्व में गिरफ्तार किए गए दो व्यक्तियों से पूछताछ के आधार पर सीबीसीआईडी दल ने उज्जल मंडल को पकड़ा।
 
पश्चिम बंगाल के माल्दा जिले के रहने वाले उत्तम मंडल (24) और राम मंडल (21) को कल गिरफ्तार किया गया था। तीन दिन पहले, टाटा कन्सल्टेन्सी सर्विसेज की 24 वर्षीय कर्मचारी का सड़ागला शव समीप स्थित सिरूसेरी में एसपीआईसीओटी आईटी पार्क में पाया गया था।
 
राज्य सरकार ने यह मामला सीबी, सीआईडी शाखा के सुपुर्द कर दिया है जिसने महिला के हत्यारों का सुराग देने वाले को 2 लाख रूपए का इनाम देने का ऐलान किया है।
 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You