अन्ना के रंग में रंगने लगा तृणमूल कांग्रेस का दिल्ली दफ्तर

  • अन्ना के रंग में रंगने लगा तृणमूल कांग्रेस का दिल्ली दफ्तर
You Are HereNational
Wednesday, February 26, 2014-10:54 PM
नई दिल्ली : दिल्ली में साउथ एवेन्यू रोड स्थित तृणमूल कांग्रेस का दफ्तर अन्ना हजारे के रंग में रंगने लगा है। यहां चुनाव मुहिम को आगे बढ़ाने के लिए वार रूम तैयार किया जा रहा है, जिसकी कमान अन्ना के सहयोगियों के हाथ है।  ंदिल्ली सहित देश के विभिन्न हिस्से से काफी संख्या में अन्ना समर्थक व विभिन्न दलों व समुदाय के नेता मुहिम से जुडऩे के लिए यहां पहुंच रहे हैं, जिससे दफ्तर में चहल-पहल बढ़ गई है।
 
बुधवार को दफ्तर परिसर में काफी चहल पहल रही। यहां पहुंचे लोगों में कई अन्ना टोपी पहने हुए थे। वहीं लॉन में काफी संख्या में लोग अपना नाम, पता व फोन नंबर दर्ज कराने के साथ अन्ना के सहयोगी व चुनाव अभियान समिति के  दिल्ली प्रभारी राजीव भृगु कुमार से चर्चा करने में व्यस्त थे। भृगु उन्हें मुहिम का उद्देश्य तथा इसे आगे बढ़ाने की रणनीति की जानकारी दे रहे थे। 
 
चंडीगढ़, पंजाब, मेरठ से कई लोग राष्ट्रीय चुनाव अभियान समिति की जिम्मेदारी संभाल रहे अन्ना के सहयोगी विनोद सिंह से मिलने के लिए आए हुए थे, लेकिन शहर से बाहर होने के कारण उनकी मुलाकात नहीं हो सकी। इस तरह मिल रहे समर्थन से अन्ना के सहयोगी व टीएमसी के नेता उत्साहित हैं। उनका कहना है कि शीघ्र योजनाबद्ध तरीके से प्रचार अभियान शुरू किया जाएगा। समर्थकों के साथ चुनाव प्रचार में अपने व्यवसाय का अवसर तलाश करने वाले भी पहुंच रहे हैं। विज्ञापन व पीआर एजेंसी के कुछ प्रतिनिधि वार रूम में बैठे अन्ना के सहयोगियों को अपना पैकेज समझाने की कोशिश कर रहे थे।
 
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You