जन समर्थन जुटाने हांगकांग चली भाजपा

  • जन समर्थन जुटाने हांगकांग चली भाजपा
You Are HereNational
Wednesday, February 26, 2014-11:45 PM
नई दिल्ली : एक तरफ 272+ लक्ष्य के साथ इस बार के लोकसभा चुनाव में उतर रही भाजपा देश में तो जमकर कर चुनाव प्रचार कर ही रही है। अब उसकी नजर विदेशों में रह रहे प्रवासी भारतीयों पर पड़ गई है।
 
भाजपा इन प्रवासी भारतीय को बड़े वोट बैंक के रूप में देख रही है और इन्हीं इरादों के साथ पार्टी के कुछ नेता प्रवासी भारतीयों से संपर्क साधने में जुट गए हैं। ताकि  भारत में रह रहे उनके रिश्तेदारों को अपनी ओर आकर्षित किया जा सके। बुधवार दिल्ली  भाजपा के अध्यक्ष डॉ. हर्षवर्धन तथा भाजपा विदेश प्रकोष्ठ के संयोजक विजय जौली पांच दिवसीय हांगकांग की यात्रा पर रवाना हो गए हैं।
 
जहां वीरवार को एक हजार प्रवासी भारतीयों का एक सम्मेलन आयोजित किया जाएगा, जिसे दिल्ली  में पार्टी मुख्यालय से  विडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए पार्टी अध्यक्ष राजनाथ सिंह सम्बोधित करेंगे। पार्टी नेताओं का कहना है कि क्रमबद्ध तरीके से पार्टी के सभी राज्यों के नेता विदेश यात्रा पर जाकर प्रवासी भारतीयों से संपर्क बनाएंगे और उनसे अपने रिश्तेदारों से भाजपा के पक्ष में वोट डालने की अपील करेंगे। 
भाजपा विदेश प्रकोष्ठ के संयोजक विजय जौली कहते हैं कि 5 दिवसीय हांगकांग की इस यात्रा का मुख्य उद्देश्य प्रवासी भारतीयों से संपर्क बनाकर भाजपा की नीतियों से अवगत करना है, ताकि वे लोग भारत में रह रहे अपने रिश्तेदारों से भाजपा तथा मोदी के पक्ष में वोटिंग करने की अपील करेंगे। 
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You