आप में विधायक को टिकट नहीं

  • आप में विधायक को टिकट नहीं
You Are HereNational
Thursday, February 27, 2014-12:12 AM
नई दिल्ली (निहाल सिंह) : आम आदमी पार्टी से केजरीवाल की सरकार में विधायक रहे लोगों  का लोकसभा चुनाव लडऩे का सपना टूट गया है। आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक बार फिर दोहराया है कि अगामी लोकसभा चुनाव में किसी भी विधायक को टिकट नहीं दिया जाएगा, जिसके बाद उत्तर- पश्चिमी दिल्ली से लोकसभा प्रत्याशी घोषित होने से पूर्व ही पोस्टरबाजी कर चुकी राखी बिड़ला का टिकट कट गया है।
 
दिल्ली में एक पत्रकार वार्ता में विधायकों को टिकट मिलने से हो रहे विरोध से संबंधित प्रश्न पूछे जाने पर केजरीवाल ने कहा कि विधानसभा चुनाव के दौरान प्रत्याशी चयन की जो प्रक्रिया अपनाई थी वह आगे आने वाले चुनावों में भी जारी रहेगी।
 
लोकसभा चुनाव में कार्यकत्र्ताओं और जनता की राय लेने की प्रक्रिया, इसलिए पूरी नहीं हो पाई चूंकि लोकसभा चुनाव में समय कम बचा है। पर सभी प्रत्याशियों की जांच करने के बाद ही लोकसभा के लिए उतारा गया है। 
 
विदित हो कि ऐसी खबरे आ रही थी कि दिल्ली की उत्तरी- पश्चिमी दिल्ली लोकसभा से केजरीवाल की सरकार में मंत्री और विधायक रही राखी बिड़ला को टिकट दिया जाएगा।
 
मंत्री और विधायक होने के बावजूद भी राखी बिड़ला को टिकट दिए जाने पर पार्टी और कार्यकत्र्ताओं में काफी नारजगी थी और जिसको लेकर पार्टी के सक्रिय कार्यकत्र्ता पार्टी मुख्यालय पर धरना और अनशन करके राखी बिड़ला को टिकट दिए जाने का विरोध 
रहे हैं। 
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You