....चाहता था कुंवारा बाप बनना, किया बच्चे का अपहरण

  • ....चाहता था कुंवारा बाप बनना, किया बच्चे का अपहरण
You Are HereNational
Thursday, February 27, 2014-10:47 AM

नई दिल्ली: बाप बनने की चाह क्या किसी को इस हद तक पहुंचा सकती है कि इंसान मासूम का अपहरण तक करने को तैयार हो जाए। बिल्कुछ ऐसा ही एक मामला सामने आया है। जहां युवक के पिता बनने की चाह इस कदर बढ़ गई कि उसने बच्चे तक का अपहरण कर लिया।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार महिपालपुर इलाके में एक व्यक्ति अपनी पत्नी और एक छह वर्षीय बच्चे के साथ रहता है। 26 जनवरी को उसका बेटा अचानक से गायब हो गया। उसने अपने बेटे को ढूंढने की बहुत कोशिश की लेकिन वह उसे नहीं ढूंढ पाया।

इस दौरान उसे बच्चे के अपहरण करने का शक उसके परिचित जवाहरपुरा, जो कि एटा यूपी का रहने वाला है उस पर हुआ। जब बच्चे के बाप ने इसके बारे में अपने परिचित से पूछा तो आरोपी ने बच्चा उसके पास होने की बात मान ली, लेकिन उसने बच्चा वापिस देने से मना कर दिया।

पिता ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने युवक के खिलाफ अपहरण का मामला दर्जकर बच्चे की तलाश शुरू कर दी है। जब पुलिस ने जांच शुरू कर दी तो आरोपी ने बच्चे को पुलिस को सौंप दिया।

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसकी शादी नहीं हो रही थी। बाप बनने की चाह में उसने बच्चे का अपहरण किया।
 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You