राहुल ने असम दौरे पर जीता जनता का दिल

  • राहुल ने असम दौरे पर जीता जनता का दिल
You Are HereNational
Thursday, February 27, 2014-6:02 PM

गुवाहाटी: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) उम्मीदवार नरेंद्र मोदी ने महीने की शुरुआत में तीन घंटे की अपनी उपस्थिति से असम की जनता को जहां मंत्रमुग्ध किया, वहीं इसके बाद कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी भी अपने दौरे पर राज्य की जनता को मोहने में कामयाब रहे। राहुल ने बुधवार को असम दौरे के दूसरे दिन की शुरुआत कामख्या मंदिर के दर्शन कर और अजारा में डॉन बास्को यूनिवर्सिटी के छात्रों को संबोधित किया।

इसके बाद वह असम के मुख्यमंत्री तरुण गोगोई और प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष भुवनेश्वर कालिता के साथ हेलीकॉप्टर से नागांव पहुंचे जहां वह गोगोई के बेटे गौरव गोगोई से मिले। गौरव कोलियाबोर क्षेत्र से चुनावी मैदान में उतर रहे हैं। यह नागांव से तेजपुर के लिए आयोजित रोडशो था, जिस दौरान राहुल एसपीजी के सुरक्षा घेरे को तोड़ कर उनका इंतजार कर रहे आम लोगों की बीच पहुंच गए और उनका दिल जीतने में कामयाब रहे। राहुल का रोड शो बुधवार अपराह्न एक बजे नागांव के नेहरुबाली से शुरू हो कर राष्ट्रीय राजमार्ग 37 तक पहुंचा।

वह इस दौरान कई स्थानों पर रुके और सड़क किनारे उनका इंतजार कर रहे लोगों का अभिवादन किया। राहुल उरियागांव से गुजरने के दौरान अपनी एसयूवी वाहन से उतर गए, और सुरक्षा घेरे को तोड़ते हुए उनकी एक झलक पाने का इंतजार कर रहे लोगों के बीच पहुंच गए। इस रोड शो के अलावा पार्टी ने राहुल को असम की संस्कृति की झलक दिखाने के लिए कई स्थानों पर प्रदर्शनी का आयोजन किया था। तेजपुर से फिर कांग्रेस नेता जोरहाट पहुंचे जहां कुछ महिलाओं से मिले जिनमें शिक्षिका, उद्यमी और कांग्रेस कार्यकर्ता शामिल थीं।उन्होंने इस दौरान महिला सशक्तीकरण और उनकी सुरक्षा से जुड़ी कई योजनाओं का वादा किया।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You