पुलिस से परेशान रेहड़ी-पटरी वाले सोनिया से मिले

  • पुलिस से परेशान रेहड़ी-पटरी वाले सोनिया से मिले
You Are HereNational
Friday, February 28, 2014-12:12 AM
नई दिल्ली : रेहड़ी-पटरी वालों को परेशान करने का सिलसिला अभी भी नहीं थमा है। इसे रेहड़ी-पटरी वालों के प्रति निगम और पुलिस की बौखलाहट कहें या परेशान करने की आदत।
 
संसद में बिल पास हो जाने के बाद भी निगम और पुलिसवालों का पटरियों पर व्यवसाय करने वालों प्रति आज भी नजरिया पहले जैसा है। जिसको लेकर वीरवार को नैशनल एसोसियशन आफ स्ट्रीट वैंडर के पदाधिकारियों ने यू.पी.ए. अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात की।
 
बुधवार को ओखला के हरकेश नगर सब्जी मंडी में करीब 3 बजे निगम और पुलिस वालों ने विक्रेताओं का समान फैंकने लगे, जिसका विरोध करने पर नैशनल एसोसियशन आफ स्ट्रीट वैंडर के 7 नेताओं को  ओखला थाने में प्रथमिकी दर्जकर जेल भेज दिया।
 
रंजीत अभिज्ञान ने बताया कि गृहमंत्री सुशील कुमार शिंदे को ज्ञापन सौंप कर जल्द ओखला थाने के एस.एच.ओ. के ऊपर कार्रवाई जल्द कार्रवाई करने की मांग की है। इसके अलावा यू.पी.ए.अध्यक्ष सोनिया गांधी से मिलकर समस्या से अवगत करवाया है। उन्होंने कहा कि सोनिया ने भरोसा दिलाया है कि उनकी समस्या पर अमल किया जाएगा।
 
इसके लिए वो गृहमंत्री से कार्रवाई की बात करेंगी। बता दें कि 19 फरवरी को संसद को दोनों सदनों से रेहड़ी-पटरी वालों के लिए विधेयक पास कर दिया गया है, जिसमें अभी राष्ट्रपति की मुहर लगनी बाकी है।
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You