पार्षदों-अधिकारियों में नोक-झोंक

  • पार्षदों-अधिकारियों में नोक-झोंक
You Are HereNational
Saturday, March 01, 2014-2:07 AM
नई दिल्ली : विकास कार्यों के लेकर नरेला निगम जोन व जोन अधिकारियों के बीच शुक्रवार को वार्ड समिति की बैठक में जमकर नोंक-झोंक हुई। विकास जनप्रतिनिधियों ने अधिकारियों पर काम में लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया। 
 
अलीपुर निगम वार्ड से पार्षद अरुणा ने बैठक में कहा कि अधिकारी उनकी बात नहीं सुनते। कई विकास कार्यों के उद्घाटन तो कर दिए गए, लेकिन उन पर काम शुरू नहीं हुआ। पार्षदों ने उपायुक्त कुलदीप यादव व अधिकारियों पर गुस्सा जाहिर करते हुए कहा कि यदि समय रहते विकास कार्य नहीं हुए, तो वह इसकी शिकायत उपराज्यपाल से करेंगे।
 
इतना ही नहीं वह अपने समर्थकों के साथ निगम कार्यालय के सामने धरना-प्रदर्शन करेंगे। वार्ड समिति की बैठक में समिति अध्यक्षा जगरोशनी, पार्षद केशरानी, भूमि रछौया ने निगम अधिकारियों को अपने वार्डों में स्कूल के खराब हालत के बारे में बताया। इस पर उपायुक्त ने शिक्षा विभाग व अधिकारी को सख्त निर्देश दिए की जल्द से जल्द शिक्षा विभाग स्कूल में में सुविधाओं को दुरुस्त करें। इसके अलावा पार्षदों ने अपने-अपने वार्डों में सफाई व्यवस्था को लेकर उपायुक्त से परेशानी बताई। इस पर कुलदीप यादव ने कहा कि सभी पार्षदों की समस्याओं को गंभीरता से लिया जाएगा व सभी अधिकारियों को जल्द निर्देश देंगे।
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You