जब पत्नी ने लिया पति से बदला..

  • जब पत्नी ने लिया पति से बदला..
You Are HereNational
Saturday, March 01, 2014-3:45 PM

जोधपुर: पत्नी ने पति से बदला लेने के लिए अपने भाई के साथ मिलकर अपने पति का इन्कम टैक्स अकाऊंट हैक कर लिया। पत्नी अपने पति व उसके परिजनों के खिलाफ  पहले दहेज प्रताडऩा का मुकद्दमा भी दर्ज करवा चुकी है।

महामंदिर पुलिस ने  बताया कि बी.जे.एस. कॉलोनी  क्षेत्र में महादेव नगर निवासी विक्रम सिंह झाला ने पुलिस में रिपोर्ट दी  कि वह जैसलमेर में एक प्राइवेट  कम्पनी में जॉब करता है व पिछले 2 साल से वह इंटरनैट के जरिए इन्कम टैक्स रिटर्न भर रहा है।

गत 12 जनवरी को उसके पास आयकर विभाग से मेल आया कि उनका पासवर्ड चेंज हो चुका है। इसमें बताया गया कि अगर यह पासवर्ड उसने खुद चेंज नहीं किया है तो समझा जाए कि किसी अन्य ने उसका पासवर्ड हैक किया है। इंटरनैट से रिटर्न भरने से पहले रिटर्न उसका साला भरता था। उसे उसके पैन कार्ड, बैंक अकाऊंट आदि के बारे में जानकारी थी।

झाला ने रिपोर्ट में आरोप लगाया कि उसका साला लक्ष्मण सिंह, पत्नी प्रेमलता, ससुर अभय सिंह व सास पार्वती उसका अकाऊंट हैक कर निजी जानकारियां जुटा उससे रुपए ऐंठने के लिए ब्लैकमेल कर रहे हैं। इससे पहले उन्होंने उस पर दहेज प्रताडऩा सहित कई अन्य झूठे मामले दर्ज कर रखे हैं।
 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You