Subscribe Now!

उत्तर प्रदेश में नहीं चलेगा राहुल गांधी का प्रयोग: बेनी

  • उत्तर प्रदेश में नहीं चलेगा राहुल गांधी का प्रयोग: बेनी
You Are HereNcr
Sunday, March 02, 2014-8:59 PM

नई दिल्ली: केन्द्रीय मंत्री बेनी प्रसाद वर्मा ने आज कहा कि ‘प्राइमरी’ प्रणाली से उम्मीदवारों के चयन का राहुल गांधी का प्रयोग उत्तर प्रदेश में नहीं चलेगा। उन्होंने दावा किया कि पार्टी का राज्य में आगामी लोकसभा चुनावों के लिए चुनाव प्रचार सही नहीं चल रहा है। वर्मा ने कहा कि यदि टिकट सही ढंग से बंटते हैं और प्रचार उचित ढंग से होता है तो कांग्रेस राज्य में 50 सीटें जीतेगी। उन्होंने आगाह किया कि जिस तरह से पूर्व के चुनावों में उम्मीदवारों का चयन किया गया, वैसे इस बार नहीं करना चाहिए।

वर्मा ने कहा कि राहुल गांधी की पहल सही है,लोकतांत्रिक है । लेकिन उत्तर प्रदेश में माहौल उम्मीदवारों के चयन की इस व्यवस्था को मानने के अनुकूल नहीं है। उन्होंने दावा किया कि उनकी पार्टी का जनाधार प्रदेश में जबर्दस्त है। उसे 20 प्रतिशत मुसलमानों का समर्थन हासिल है। लेकिन कहा कि यदि टिकट सही ढंग से बंटें और प्रचार सही ढंग से हो तो कांग्रेस 50 सीटें जीतेगी।

वर्मा ने फिर आगाह किया कि कांग्रेस पार्टी टिकटों के बंटवारे में कांग्रेस के प्रदेश के कददावर नेताओं पर निर्भर नहीं करे। भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी की कांग्रेस को देश से बेदखल करने की टिप्पणी के लिए उन्हें आडे हाथ लेते हुए वर्मा ने कहा कि कांग्रेस कभी परास्त नहीं हो सकती क्योंकि यह देश के ‘डीएनए’ में है ।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You