दिल्ली में विकास कार्यों पर लगाम लगाकर आप ने लोगों से विश्वासघात किया है : कांग्रेस

  • दिल्ली में विकास कार्यों पर लगाम लगाकर आप ने लोगों से विश्वासघात किया है : कांग्रेस
You Are HereNational
Sunday, March 02, 2014-9:17 PM
नई दिल्ली : दिल्ली कांग्रेस ने आप नेता अरविंद केजरीवाल पर आरोप लगाया है कि शीला दीक्षित सरकार द्वारा शुरू किए गए विकास के सभी कामों पर रोक लगाकर उन्होंने लोगों से विश्वासघात किया है और लोगों के गुस्से से बचने के लिए भाग खड़े हुए ।
 
 दिल्ली कांग्रेस के नेताओं ने पोल खोल अभियान को संबोधित करते हुए दावा किया कि केजरीवाल नीत सरकार की लापरवाही के कारण अगले महीने बिजली और पानी की दरें बढ़ जाएंगी । आप नेताओं के झूठ का पर्दाफाश’करने के लिए पार्टी ने इस अभियान की शुरूआत की है ।
 
डीपीसीसी के प्रमुख अरविंदर सिंह लवली ने कहा,उनकी लापरवाही के कारण दिल्ली का बजट विधानसभा में पेश नहीं हुआ और अब एक अप्रैल से बिजली और पानी की दरें पहले की तुलना में महंगी हो जाएंगी ।
 
 उन्होंने कहा,आप द्वारा बिजली बिल में आधी कटौती, 700 लीटर नि:शुल्क पानी, स्थायी फ्लैट और संविदा पर नियुक्त कर्मचारियों को स्थायी करने के वादे पूरे नहीं किए गए और उन्होंने नागरिकों से विश्वासघात किया ।उन्होंने कहा कि कांग्रेस उन्हें और समय और समर्थन देना चाहती थी लेकिन वे भाग खड़े हुए । राज्य के मुद्दों पर चर्चा के लिए उन्होंने कभी भी सर्वदलीय बैठक नहीं बुलाई । पार्टी के सांसद संदीप दीक्षित ने केजरीवाल पर दिल्ली में कांग्रेस सरकार के समय शुरू किए गए सभी विकास कार्यों को रोकने का आरोप लगाया ।
 
अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You