मोदी की रैली विफ्ल, केजरीवाल की फ्लाप: सिद्दीकी

  • मोदी की रैली विफ्ल, केजरीवाल की फ्लाप: सिद्दीकी
You Are HereNational
Monday, March 03, 2014-12:21 AM

हरदोई: बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के नेता एव पार्टी के महासचिव नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने आज लखनऊ में नरेन्द्र मोदी की रैली को विफल और केजरीवाल की कानपुर रैली को फ्लाप बताते हुए उन्होंने राममनोहर लोहिया का नाम लेकर सपा को घेरा। हरदोई के बघौली कस्बे में जनसभा को सम्बोधित करते हुए सिद्दीकी ने कहा कि नरेन्द्र मोदी की लखनऊ रैली में भीड कम आई और उनके भीड़ जुटाने के दावे फेल हो गए। उन्होंने कहा कि भाजपा और नरेन्द्र मोदी की जो चाल है उसे जनता समझ गयी है और उसने नकार दिया।

सिद्दीकी ने आप पार्टी के नेता केजरीवाल को भी कटघरे में खड़ा करते हुए कहा कि मैं किसी तानाशाह की बात क्या करं जो संविधान के विरद्ध काम करे। मैं उसे तानाशाह मानता हूं धारा 144 लगी है और मुख्यमंत्री धरने पर बैठे हैं। यह संविधान का उल्लंघन नहीं है तो क्या है। उन्होंने कहा कि केजवरीवाल को आडे हाथों लेते हुए कहा कि जिसे शपथ ही तोड़ दी उस आदमी की हम क्या बात करें।

उन्होंने अरविन्द केजरीवाल को चेतावनी भरे लहजे में समझाते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश दिल्ली नहीं है। दिल्ली में लोगों को धोखा दिया कल मुरादाबाद में क्या हुआ केजरीवाल एक मिनट भी वहां लोगों को फ्से नहीं कर सके। लोकसभा चुनाव में उनको उनकी हैसियत मालूम हो जाएगी। आज रेल बाजार में उनका कार्यक्रम था जो पूरी तरह फ्लाप रहा। बसपा नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने राम मनोहर लोहिया का नाम लेकर सपा को खरी खोटी सुनाई।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You