कटरीना और रितिक ने छुड़ाए दिल्लीवासियों के पसीने

  • कटरीना और रितिक ने छुड़ाए दिल्लीवासियों के पसीने
You Are HereNcr
Monday, March 03, 2014-12:29 AM
नई दिल्ली : रविवार को रितिक रोशन और कैटरीना कैफ ने दिल्लीवासियों के पसीने छुड़ा दिए। असल में बॉलीवुड स्टॉर रितिक रोशन की एक फिल्म की शूटिंग के कारण मयूर विहार मैट्रो स्टेशन के पास लंबा जाम लग गया। जिसके कारण लोगों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ा। छुट्टी के दिन भी लोगों को जाम से निकलने में घंटो लग गए।
 
 बताया जाता है कि रितिक रोशन यहां पर ‘बैंग बैंग’ की शूटिंग करने के लिए आए हुए थे। इन्हें देखने के लिए सड़क पर ही लोगों का जमावड़ा लग गया। बताया जाता है कि रितिक को एक बड़े वाहन पर शूटिंग करनी थी।
 
इसको देखते हुए सड़क का एक हिस्सा बंद कर दिया गया था। इसी कारण वहां से आने जाने वाले वाहनों की लंबी कतारें लग गई। यही नहीं वाहन चालक भी रितिक रोशन की एक झलक देखने के लिए वाहनों को बिल्कुल कम गति से चला रहे थे। इस कारण भी वाहनों की लंबी कतार लग गई। इस दौरान कुछ वाहन चालकों की एक दूसरे से तू तू मैं मैं भी हो गई थी। रविवार होने के कारण दूसरे दिन के मुकाबले सड़कों पर वाहन काफी कम थे लेकिन यहां जाम लगा हुआ था। 
 
‘बैंग बैंग’ फिल्म टॉम क्रूज और कैमरून डियाका अभिनीत हॉलीवुड फिल्म ‘नाइट एंड डे’ की रीमेक है। फिल्म शूटिंग की इजाजत देने वाली संस्था दिल्ली टूरिज्म के सुधीर सोबित ने कहा कि मयूर विहार फेज वन में कटरीना कैफ और रितिक रोशन की आगामी फिल्म की शूटिंग के लिए इजाजत दी गई है क्योंकि इस दिन सड़कों पर ट्रैफिक बहुत कम होता है। हो सकता है यहां जाम की स्थिति भीड़ लग जाने से पैदा हुई हो। हालांकि उन्होंने कहा कि इजाजत देने के साथ ही ट्रैफिक पुलिस और सुरक्षा कर्मियों की पर्याप्त संख्या में तैनाती की जाती है। 
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You