4 बीवियों और 20 बच्चों के पिता ने की खुदकुशी

  • 4 बीवियों और 20 बच्चों के पिता ने की खुदकुशी
You Are HereNational
Monday, March 03, 2014-10:37 AM

गाजियाबाद: आज के दौर में हर एक मनुष्य महँगाई के बोझ नीचे दबा महसूस करता है। कर्ज और कम आमदनी के कारण मनुष्य इतना मजबूर हो जाता है कि उसके लिए खुदकुशी करने के अलावा कोई रास्ता ही नहीं बचता। बड़ा परिवार, बढ़ती महँगाई के कारण व्यक्ति अपने आप को चारों तरफ से घिरा हुआ महसूस करता है।

ऐसा ही एक मामला गाजियाबाद में सामने आया, जहाँ एक व्यक्ति ने अपने घर में पैसो की तंगी के कारण खुदकुशी कर ली। गाजियाबाद के लोनी इलाको में हर किसी की ज़ुबान पर इस शख्स की चर्चा है। वसीम नाम का यह व्यक्ति पूजा कालोनी का निवासी था। पुलिस से मिली जानकारी मुताबिक, वसीम का परिवार बड़ा था और सिर पर ज़्यादा कर्ज होने के कारण उसका धंधा भी अब कुछ कम ही चल रहा था। वसीम प्रापर्टी का बिजऩस करता था परन्तु बीते कुछ समय से उस की आमदनी परिवार के लिए काफ़ी नहीं थी।

परिवार से मिली जानकारी मुताबिक, महँगाई के इस दौर में वसीम घर में अकेला ही कमाने वाला था। इस शख्स की 4 पत्नियां और 20 बच्चे थे। हैरानी की बात यह है कि वसीम ने खुदकुशी करने से एक दिन पहले परिवार के सभी लोगों को एक जगह बिठा कर बात की थी और कर्ज और परिवार की स्थिति पर चिंता ज़ाहिर की थी। वसीम ने पहली गोली चलाई तो वह घर के बाहर लगी, परंतप दूसरी गोली उस के सिर में लगने के बाद उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया, लेकिन अस्पताल पहुँचने से पहले ही उस ने दम तोड़ दिया। गाजियाबाद के ऐस. पी. ने बताया कि पुलिस इस मामले के सभी पक्षों की जांच में जुट गई है।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You