जिया खान की मां ने किया स्टिंग ऑपरेशन

  • जिया खान की मां ने किया स्टिंग ऑपरेशन
You Are HereNational
Monday, March 03, 2014-8:15 PM

नई दिल्ली: दिवंगत अभिनेत्री जिया खान की मौत मामले ने एक नया मोड़ ले लिया है। जिया की मौत के रहस्य से पर्दा उठाने के लिए उनके परिवार ने कुछ ऐसे चश्मदीदों का स्टिंग करने का दावा किया है कि जिन्होंने जिया को आखिरी बार देखा था। स्टिंग सबसे पहले जिया के घर पहुंचने वाले डॉक्टर, एक फूल वाले और सोसाइटी के वॉचमैन का किया गया है।

जिया की मां ने एसआईटी जांच की मांग की
रबिया खान ने एक बार फिर बंबई उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाते हुए आरोप लगाया है कि उनकी बेटी की हत्या की गई थी और उसने आत्महत्या नहीं की थी। इसके साथ ही उन्होंने मामले की जांच किसी विशेष जांच टीम से कराए जाने की मांग की। उनके वकील दिनेश तिवारी ने कहा कि याचिका पर बाद में सुनवाई होगी।

रबिया ने अक्तूबर 2013 में एक याचिका दाखिल कर सीबीआई से मामले की जांच कराए जाने की मांग की थी। हालांकि उन्होंने इस पर जोर नहीं दिया था क्योंकि उच्च न्यायालय ने पुलिस से उनका बयान दर्ज करने और इसे हत्या का मामला मानकर जांच करने को कहा था। पुलिस ने इस आधार पर जांच करने के बाद आरोपपत्र दाखिल करते हुए कहा था कि यह मामला आत्महत्या का है और जिया के पुरूष मित्र सूरज पंचोली के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया था।

रबिया ने आज यहां संवाददाता सम्मेलन में आरोप लगाया कि 25 फरवरी को एक व्यक्ति ने उन्हें धमकी दी। उस व्यक्ति ने उनके घर में उनसे मुलाकात की और आरोपी के खिलाफ मामला वापस लेने को कहा। उन्होंने तुरंत ईमेल के जरिए इसकी जानकारी पुलिस आयुक्त को दी।

हाल में ही दायर अपनी याचिका में 53 वर्षीय रबिया ने उस परिस्थति का हवाला दिया था जो इशारा करते हैं कि जिया की कथित तौर पर हत्या की गयी थी और उन्होंने आत्महत्या नहीं की थी। रबिया ने अपनी पुत्री की मौत के लिए सूरज को दोषी ठहराया है।
 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You