युवती ने दोस्ती नहीं की तो बोतल मारी

  • युवती ने दोस्ती नहीं की तो बोतल मारी
You Are HereNational
Tuesday, March 04, 2014-12:26 AM
नई दिल्ली : पूर्वी जिला के मयूर विहार इलाके में एक युवती को बोतल मारकर घायल करने का मामला सामने आया है। वारदात को अंजाम देकर आरोपी मौके पर से फरार हो गए। जिसमें से एक आरोपी सलमान(20)को पुलिस ने पकड़ लिया है।
 
पुलिस मामला दर्ज करके फरार आरोपियों की तलाश कर रही है। आरोपियों ने वारदात को इसलिए अंजाम दिया क्योंकि युवती उनसे दोस्ती नही करना चाहती थी।जानकारी के मुताबिक सोनू(24)(काल्पनिक नाम)युवती परिवार के साथ मयूर विहार के त्रिलोकपुरी ब्लॉक-29 में रहती है। वह इलाके के छोटे बच्चों को कंप्यूटर सिखाती है।
 
रविवार पौने 4 बजे वह मार्केट मोबाइल फोन का रिचार्ज कूपन लेने के लिए गई थी। तभी पड़ोस में रहने वाले सलमान और उसके 2 साथी उसके पीछे चल दिये। जब वह कूपन लेकर घर की वापस आ रही थी। बीच में ही आरोपियों ने उसे घेरकर फ्रेंडशिप करने की बात कही और उससे उसका मोबाइल नंबर मांगा।  मना करने पर उसको और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी। जब  युवती उनसे नहीं डरी उसके बाद आरोपियों ने उससे हाथापाई कर दी। 
 
उसी बीच आरोपियों में से एक ने युवती के चेहरे पर शराब की बोतल तोड़कर उसके चेहरे पर मार दी। जिससे वह घायल हो गई। उसके चिल्लाने की आवाज सुनकर जब तक कोई उसकी सहायता के लिए आता। आरोपी मौके पर से फरार हो गए। पुलिस ने सूचना के तुरंत बाद मौके पर पहुंची। उसे तुरंत नजदीक के लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से उसे सफदरजंग अस्पताल में रेफर कर दिया। 
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You