धमकाकर किया रेप और बच्चा गोद दिलाने के नाम पर लाखों ठगे

  • धमकाकर किया रेप और बच्चा गोद दिलाने के नाम पर लाखों ठगे
You Are HereNcr
Tuesday, March 04, 2014-12:47 AM
नई दिल्ली(कुमार गजेन्द्र) : दिल्ली पुलिस के एक सिपाही की काली करतूत सामने आई है। सिपाही अपने दोस्त की बीवी से पहले तो कई माह तक धमकी देकर रेप करता रहा। फिर उसने पीड़िता को बच्चा दिलाने के नाम पर उससे लाखों रुपए हड़प लिए। 
 
महिला ने जब उससे रकम वापस मांगी तो उसने उसकी पिटाई कर दी। महिला का आरोप है कि सिपाही उसे धमकाने के लिए अपनी सर्विस पिस्टल का इस्तेमाल किया करता था। पीड़ित महिला ने सिपाही की हरकतों से तंग आकर पुलिस को इसकी सूचना दे दी। मामला सागरपुर इलाके का है। 
 
सागरपुर थाने में दर्ज एफआईआर के मुताबिक किशनबीर उर्फ कुलबीर उर्फ कुलदीप (38) दिल्ली पुलिस में बतौर सिपाही काम करता है। पहले उसकी तैनाती सागरपुर थाने में ही थी। इसी उसकी यहीं के रहने वाले एक युवक से दोस्ती हो गई। यह युवक इलाके में ही प्रापर्टी डीलिंग का काम करता है। 
 
इस युवक की 2000 में पीड़ित महिला से शादी हुई थी। लेकिन दोनों के कोई बच्चा नहीं था। मौका देखकर सिपाही कुलदीप ने इस युवक के घर आना-जाना शुरू कर दिया। कई दोनों साथ बैठकर शराब भी पीते थे। लेकिन सिपाही की नजर हमेशा उसकी पत्नी पर रहती थी। पीड़ित महिला के मुताबिक करीब एक साल पहले एक दिन अचानक सिपाही कुलदीप उसके घर आया। 
 
महिला ने जब उसे बताया कि उसका पति घर पर नहीं है, तो उसने महिला को घर के अंदर धक्का देकर उसके ऊपर पिस्तौल तान दी। सिपाही ने पिस्तौल दिखाकर उसे जान से मारने की धमकी दी और उसके साथ रेप किया।
 
सिपाही तभी से इस महिला से रेप कर रहा था। पीड़िता का कहना है कि कई साल बाद भी उनके कोई बच्चा नहीं था, सिपाही ने उससे कहा कि अगर वह कुछ रकम खर्च करे तो उसे अपने रिश्तेदार का बच्चा दिला सकता है। महिला से सिपाही ने थोड़े-थोड़े कर करीब साढ़े 6 लाख रुपए ठग लिए, लेकिन उसे बच्चा नहीं दिलाया। 
 

पीड़िता जब भी उससे रकम की मांग करती, आरोपी सिपाही उसे धमकी देकर चुप करा देता था। कुछ दिन पहले सिपाही ने उसकी पिटाई की तो उसने पुलिस को इसकी सूचना दे दी। पुलिस ने इस मामले में धारा 376/2ए/420/506 के तहत एफआईआर दर्ज कर ली है। लेकिन पुलिस अभी तक आरोपी सिपाही को गिरफ्तार नहीं कर पाई है।  

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You