केजरीवाल की रैली के लिए लोगों को जुटा रही है 'आप'

  • केजरीवाल की रैली के लिए लोगों को जुटा रही है 'आप'
You Are HereGujrat
Tuesday, March 04, 2014-9:53 AM

अहमदाबाद: गुजरात के अहमदाबाद में आठ मार्च को होने वाली आम आदमी पार्टी (आप) के प्रमुख अरविंद केजरीवाल की रैली में भारी भीड़ जुटाने के लिए आप की गुजरात इकाई ने लोगों को प्रोत्साहित करने की मुहिम शुरू कर दी है।

पार्टी के गुजरात प्रभारी सुखदेव पटेल ने बताया कि पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक केजरीवाल अपने चार दिवसीय दौरे पर पांच मार्च को गुजरात पहुंचेंगें ओर आठ मार्च को अहमदाबाद में रैली करेंगें।
 
अहमदाबाद के पूर्वी इलाके बापू नगर के विजय चौक में की जाने वाली रैली का उद्देश्य भाजपा के विकास के दावों की हकीकत बताना होगा। राज्य एक लाख 40 हजार करोड़ रूपए का कर्ज है।

दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री की इस रैली से राज्य में लोकसभा चुनाव के लिए आप पार्टी की चुनावी गतिविधि की शुरूआत होगी। उन्होंने कहा कि बाद में केजरीवाल समाज के विभिन्न तबके के लोगों से भी मिलेंगें।अभी नई बनी पार्टी आप गुजरात और समूचे देश में भाजपा और कांग्रेस का विकल्प बनने के लिए कड़ा संघर्ष कर रही है। राज्य में पार्टी के चार लाख प्राथमिक सदस्य हैं। केजरीवाल ने गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर गैस कीमत नीति पर उनसे रख स्पष्ट करने को कहा है।
 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You