नहीं लड़ रही प्रिया दत्त के खिलाफ चुनाव प्रीति जिंटा..!

  • नहीं लड़ रही प्रिया दत्त के खिलाफ चुनाव प्रीति जिंटा..!
You Are HereNational
Friday, March 14, 2014-9:37 AM

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त की बहन प्रिया दत्त के खिलाफ प्रीति जिंटा चुनाव नहीं लड़ेंगी। बतां दें कि प्रिया दत्त मुंबई के शुमाली वस्ती इलाके से कांग्रेस की उम्मीदवार हैं। अभी तक उनके खिलाफ कोई भी चुनाव लडऩे को तैयार नहीं था, लेकिन वहीं सूत्रों के मुताबिक बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा को बीजेपी की तरफ से चुनाव लडऩे के लिए टिकट देने की तैयारी की जा रही है। प्रिया दत्त इस सीट से 2004 से जीतती आ रही हैं, और अब बीजेपी इस सीट पर अपना कब्जा करना चाहता है। बीजेपी का मानना है कि कोई फिल्मी हस्ती ही प्रिया दत्त को हरा सकता है।

लेकिन वहीं दूसरी तरफ प्रीति के सेक्रेटी ने एक निजि न्यूज चैनल से बातचीत में कहा कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। बीजेपी महासचिव राजीव प्रताप रूडी चाहते हैं कि इस सीट से प्रीति जिंटा चुनाव लड़ें। बता दें कि रूडी और प्रीति जिंटा दूर के रिश्तेदार भी हैं। हालांकि, प्रीति जिंटा ने बीजेपी की इस पेशकश को ठुकरा दिया है।

प्रीति का कहना है कि उनके पास और भी कई चीजें हैं। लेकिन, सूत्रों के मुताबिक बीजेपी अब भी प्रीति जिंटा को चुनाव लडऩे के लिए मनाने में लगी हुई है। इस सिलसिले में बीजेपी के लीडरों ने विनोद खन्ना, अनुपम खेर, नाना पाटेकर और यहां तक कि हेमा मालिनी से भी मुलाकात की। लेकिन इनमें से कोई भी प्रिया दत्त के खिलाफ खड़ा होने को तैयार नहीं हुआ।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You