भाजपा अध्यक्ष से मिले अकाली, मांगी सीट

  • भाजपा अध्यक्ष से मिले अकाली, मांगी सीट
You Are HereNational
Tuesday, March 04, 2014-10:33 PM
नई दिल्ली : शिरोमणि अकाली दल (बादल) की दिल्ली ईकाई ने आज भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डा. हर्षवर्धन से मुलाकात कर पश्चिमी दिल्ली लोकसभा सीट अपने लिए मांगी। अकाली दल इस सीट से दिल्ली सिख गुरूद्वारा प्रबंधक कमेटी के चेयरमैन मंजीत सिंह जीके को उतारना चाहता है, इसके लिए पूरा माहौल भी तैयार कर दिया है।
 
इस मौके पर भाजपा अध्यक्ष डा  हर्षवर्धन ने अकाली दल के शिष्टमण्डल को भरोसा दिया कि मनजीत सिंह जीके को चुनाव लड़ाने के लिए और उम्मीदवारों के नाम के साथ उनके उम्मीदवारी के दावे को भी हाईकमान को भेजा जाएगा। अकाली दल के वरिष्ठ नेता कुलदीप सिंह भोगल ने भाजपा द्वारा अकाली दल को पश्चिमी दिल्ली सीट ना देने के बारे आ रही मीडिया रिर्पोटो को खारिज करते हुए कहा कि अकाली दल एवं भारतीय जनता पार्टी का साथ बहुत पुराना है और कभी भी सीटों की संख्या को लेकर हमारे बीच मे कोई मतभेद सामने नहीं आए। 
 
मनजीत सिंह जीके की उम्मीदवारी के बारे में तथ्यों से हर्षवर्धन को परिचित करवाते हुए शिष्ठमण्डल ने इस सीट पर राजनैतिक समीकरण के बारे में भी पूरा लेखा-जोखा पेश किया।शिष्टमण्डल में दिल्ली सिख गुरूद्वारा प्रबंधक कमेटी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष रविन्दर सिंह खुराना, दर्शन सिंह, गुरबचन सिंह चीमा तथा परमजीत सिंह चंढोक मौजूद थे। 
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You