नेता जी के बयान पर कार्यकत्र्ताओं में चर्चा तेज

  • नेता जी के बयान पर कार्यकत्र्ताओं में चर्चा तेज
You Are HereNcr
Tuesday, March 04, 2014-10:47 PM
नई दिल्ली : दिल्ली  के राजनीतिक, सामाजिक व कानूनी हालात भले ही हर दिन बिगड़ रहे हों, लेकिन प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष डॉ. हर्षवर्धन इन सबसे अनजान हैं। यही वजह है कि दिल्ली  से ज्यादा अब उन्हें उत्तर प्रदेश की चिंता सताने लगी है। जिसे लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं में चर्चा तेज हो गई है। उनका कहना है कि लोकसभा चुनाव सिर पर है और प्रदेश अध्यक्ष दिल्ली के बजाय यूपी की राजनीतिक हालात पर बयान जारी कर रहे हैं।
 
गौरतलब है कि समाजवादी पार्टी के विधायक हाजी इरफान सोलंकी पर कानपुर के प्रतिष्ठित जीएसवीएम मेडिकल कॉलेज के डॉक्टरों, जूनियर डॉक्टरों, नर्सों, पैरामेडिकल स्टॉफ  के साथ मारपीट करने का आरोप है।  यूपी के डॉक्टर इसी के खिलाफ हड़ताल पर चले गए हैं। दिल्ली  भाजपा अध्यक्ष डॉ. हर्षवर्धन इसकी निंदा करते हुए केन्द्रीय गृहमंत्री सुशील कुमार शिंदे से सोलंकी को तत्काल गिरफ्तार करके उन पर मकोका के अंदर कार्रवाई करने की मांग की है। 
 
मंगलवार को कानपुर मेडिकल कॉलेज के चिकित्सकों का एक प्रतिनिधिमंडल दिल्ली आकर डॉ. हर्षवर्धन से मिला और अपने साथ हुए सपा विधायक तथा कानपुर पुलिस के जुल्मों की दास्तान विस्तार से बयान की। उनकी मांग है कि डॉक्टरों पर जानलेवा हमला करने वाले सपा विधायक व उनके साथ आए की गिरफ्तारी की जाए।
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You