Subscribe Now!

कार रैली से मोदी ४ पीएम अभियान की शुरूआत

  • कार रैली से मोदी ४ पीएम अभियान की शुरूआत
You Are HereNcr
Tuesday, March 04, 2014-11:04 PM
नई दिल्ली : प्रदेश भाजपा युवा मोर्चा ने मंगलववार को मोदी फॉर पीएम अभियान की शुरूआत कार रैली से की। इस कार रैली को हरी झंडी दिखाकर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष डॉ. हर्षवर्धन ने रवाना किया।
 
इस मौके पर डॉ. हर्षवर्धन ने कहा कि देशभर के युवा चाहते हैं कि देश में वर्ष 2014 में कांग्रेस मुक्त सरकार बनें। उन्होंने कहा कि नरेन्द्र मोदी देश के प्रधानमंत्री बनकर देश के युवाओं की आकांक्षाओं को पूरा करें। युवा ही किसी देश की तकदीर होते हैं और सौभाग्य है कि आज भारत की आबादी का 65 प्रतिशत हिस्सा युवा है।
 
इनकी आंखों में भारत को विश्वगुरू बनाने के सपने हैं। यह सपना सिर्फ  भाजपा ही पूरा कर सकती है। इस मौके पर प्रदेश भाजपा युवा मोर्चा अध्यक्ष गौरव खारी ने कहा कि दिल्ली के युवाओं में नरेन्द्र मोदी को भारत का प्रधानमंत्री बनाने का जुनून है।
 
दिल्ली की सातों लोकसभा सीटें युवाओं के वोटों से भाजपा रिकॉर्ड वोटों से जीतेगी। भाजपा की जीत की यह आंधी दिल्ली से शुरू होकर सारे देश में फैल जाएगी। यह कार रैली प्रदेश भाजपा कार्यालय से निकली जिसमे काफी संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओं ने शिरकत करते हुए पार्टी की जीत व मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए संकल्प लिया।
अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You