मोदी के खिलाफ चुनाव लडऩे पर बोले केजरीवाल, ‘‘देखते हैं’’

  • मोदी के खिलाफ चुनाव लडऩे पर बोले केजरीवाल, ‘‘देखते हैं’’
You Are HereNational
Wednesday, March 05, 2014-3:26 PM

बेचारजी: आप नेता अरविंद केजरीवाल ने भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी के खिलाफ चुनाव लडऩे से आज इंकार नहीं किया और कहा, ‘‘देखते हैं।’’ यह पूछने पर कि क्या वह मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे तो केजरीवाल ने कहा, ‘‘देखते हैं।’’ उन्होंने कहा कि चुनाव लडऩा या नहीं लडऩा मुख्य मुद्दा नहीं है। उनकी पार्टी ने पहले कहा था कि केजरीवाल मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे अगर वह गुजरात के बाहर कहीं भी खड़ा होते हैं।

इस तरह के अनुमान जताए जा रहे हैं कि मोदी उत्तरप्रदेश की किसी सीट और गुजरात की किसी सीट से साथ-साथ चुनाव लड़ सकते हैं। बहरहाल भाजपा का मानना है कि उसने इस मुद्दे पर अभी तक निर्णय नहीं किया है। दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित को केरल का राज्यपाल बनाए जाने के सवाल पर केजरीवाल ने आरोप लगाए कि उनको जांच से बचाने का यह प्रयास है जिसमें उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री के तौर पर राष्ट्रमंडल खेलों में घोटाले को लेकर दीक्षित के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई थी।

केजरीवाल ने मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा धरना देने के मुद्दे पर भाजपा पर दोहरा रूख अपनाने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा, ‘‘यह उनका दोहरा मानदंड है।’’ चौहान ने कल कहा था कि किसानों के प्रति केंद्र के निराशाजनक रूख को देखते हुए कल पूरी कैबिनेट भोपाल में धरना देगी। केजरीवाल मोदी के विकास के दावों की पुष्टि करने के लिए चार दिनों के गुजरात दौरे पर हैं।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You