‘केजरीवाल की लड़ाई को मिल रहा है देश भर से भारी जनसमर्थन’

  • ‘केजरीवाल की लड़ाई को मिल रहा है देश भर से भारी जनसमर्थन’
You Are HereNational
Thursday, March 06, 2014-6:07 PM

पालमपुर: आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी राजन सुशांत ने कहा कि उन्हें पैराशूटी नेता कहना गलत है। 4 वर्ष तक निरंतर भ्रष्टाचार के विरुद्ध लड़ाई उन्होंने लड़ी है तथा अन्ना हजारे के आंदोलन में भी उन्होंने सक्रियता से भाग लिया। यही नहीं पूर्व में प्रेम कुमार सरकार के कार्यकाल के दौरान भी उन्होंने भ्रष्टाचार के विरोध में मंत्री पद छोड़ा था। पालमपुर में आम आदमी पार्टी की बैठक को संबोधित करते हुए राजन सुशांत ने यह बात कही। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार के विरोध में जो लड़ाई अरविंद केजरीवाल ने आरंभ की है उसे देश भर से भारी जनसमर्थन मिल रहा है। उन्होंने कहा कि जिस दिन जनलोक पाल लागू होगा उस दिन सभी राजनीतिक दलों के भ्रष्टाचारी जेल की सलाखों के पीछे होंगे।

सुशांत ने कहा कि नरेंद्र मोदी का रास्ता गलत हो गया है तथा प्रधानमंत्री बनने के लिए कुछ भी किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि एक राज्य के विकास के विज्ञापन दूसरे राज्यों में दिखाए जा रहे हैं जो भ्रष्टाचार का एक अंग है। उन्होंने कहा कि समय आने पर इस लेकर मोदी के विरुद्ध शिकायत दर्ज की जाएगी। उन्होंने केजरीवाल द्वारा मुकेश अंबानी की एक जेब में राहुल गांधी व दूसरे में नरेंद्र मोदी की बात का समर्थन किया। पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल को घेरते हुए राजन सुशांत ने कहा कि उनकी सरकार में जमकर भ्रष्टाचार हुआ तथा पहाड़ तक बेच दिए गए। उन्होंने कहा कि उन्होंने इसके विरुद्ध आवाज उठाई जिसका खामियाजा उन्हे भुगतना पड़ा।

उन्होंने कहा कि यदि वे धूमल से समझौता कर लेते तो आज अरबपति बन गए होते वहीं भाजपा के अनुशासित सिपाही भी कहलाते। वहीं शांता कुमार को घेरते हुए सुशांत ने कहा कि शांता कुमार की सारी जीवनी का एक एक अध्याय वह खोलेंगे तथा जनता के समक्ष उनका सही चेहरा लाएंगे।
 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You