कार्यकर्ताओं के बीच हुई हिंसक लड़ाई के लिए मुझे माफ करे: केजरीवाल

  • कार्यकर्ताओं के बीच हुई हिंसक लड़ाई के लिए मुझे माफ करे: केजरीवाल
You Are HereNational
Friday, March 07, 2014-12:00 AM

नई दिल्ली: दिल्ली से लेकर गुजरात,लखनऊ और इलाहाबाद में बीजेपी और आप पार्टियों के बीच हुई झड़प व लड़ाई के महासंग्राम के बाद दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने जगह-जगह पर भड़के हंगामे पर खेद जताते हुए कहा कि पार्टी की ओर से अब कोई प्रदर्शन नहीं किया जाएगा ओर पूरी पार्टी की तरफ से मैं माफी मांगता हूं। केजरीवाल ने भड़के प्रदर्शन का पूरा दोष गुजरात के मुख्यमंत्री व प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी पर लगाया है उन्होंने कहा कि पूरा दगां मोदी के इशारो पर हुआ है। ओर हमारे खिलाफ यह साजिश पहले ही रची गई थी।

केजरीवाल ने कहा कि गुजरात में विकास का झंड़ा फहराने वाले मोदी राज में कोई विकास नहीं हुआ है न ही लोगों के घरों में बिजली है ओर न ही बेरोजगारो के लिए नौकरी गुजरात का विकास सिर्फ एक झूठा प्रचार है।

कई राज्यो में प्रदर्शन हिंसक तब हुआ जब आप के कार्यकर्ता पीएम पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी ओर बीजेपी के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर रहे थे तभी बीजेपी के कार्यकर्ता भी भड़क गए और दोनों पार्टियों ने एक दूसरे पर पत्थर व लाठियां फेकनी शुरू कर दी जिसमें दोनों पार्टियों के कई कार्यकर्ता जख्मी हुए जिन्हे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

इस पर गृह मंत्रालय ने दिल्ली पुलिस से सभी राजनीतिक पार्टीयों के दफ्तरों की सुरक्षा बढ़ाने को निर्देश दिया है। पुलिस ने गृह मंत्रालय से कहा कि आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उकसाने की कोशिश की। पुलिस बीजेपी दफ्तर पर लगे cctv फुटेज देख कर मामला दर्ज करेगी। कल तक पुलिस अपनी रिपोर्ट चुनाव आयोग और होम मिनिस्ट्री को भेजेगी।

कहा जा सकता है कि चुनाव के एलान के साथ ही दो पार्टियों के बीच हुए महायुद्ध से यह माना जा सकता है कि आने वाले दिन कैसे हो सकते है देश को विकास की राह पर ले जाने वाली पार्टियां अगर आपस में ही लड़ती रही तो देश का विकास कैसे हो पाएगा।

(साजन कश्यप)

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You