'मोदी को PM बनाने के लिए जनता तैयार'

  • 'मोदी को PM बनाने के लिए जनता तैयार'
You Are HereUttrakhand
Thursday, March 06, 2014-5:31 PM

ऋषिकेश/देहरादून: भाजपा ने एक नोट कमल पर वोट के अन्तर्गत क्षेत्र में रोड पर लगाए गए 'मोदी टी स्टाल' में लोगों को चाय पिलाकर भारतीय जनता पार्टी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी के पक्ष मे मतदान किए जाने का लोगों से आवहान किया।

मण्डल अध्यक्ष कपिल गुप्ता के नेतृत्व में आयोजित मोदी टी स्टाल के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने एक नोट कमल पर वोट के तहत मोदी को प्रधानमंत्री बनाए जाने के लिए जहां अपील की वहीं इस अवसर पर क्षेत्रीय विधायक प्रेमचन्द्र अग्रवाल ने कहा कि देश की जनता मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए तैयार है।

भारतीय निर्वाचन मे 16वीं लोकसभा के चुनाव कई मायनो में ऐतिहासिक हैं। देश की जनता काग्रेंसी कुशासन से उब चुकी है और हर नागरिक अब केवल परिवर्तन चाहता है। हाल ही में सम्पन्न हुए चार राज्यों के विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की सफलता के पश्चात परिवर्तन की देशव्यापी आस और भी बलवती हो गई है। यूपीए को सत्ता से हटाने का जनता लम्बे समय से मन बना चुकी है।

 अग्रवाल ने कहा  कि इस परिवर्तन की आकंक्षा को व्यवहारिक रूप देते हुए भाजपा के कार्यकर्ता एक नोट एक वोट की अपील जनजन तक कर रहे हैं। इस अभियान का प्रारम्भ स्वामी विवेकानन्द की 191 वीं जयंती के अवसर पर राष्ट्रीय अभियान के तहत किया गया है।

मण्डल अध्यक्ष कपिल गुप्ता ने कहा कि भाजपा का यह प्रयास जन सहभागिता से जनतांत्रिक परिवर्तन के सूत्र को मजबूत करने वाला एक ऐतिहासिक प्रयास है। भाजपा नेत्री उषा रावत व सरोज डिमरी ने कहा कि आज पूरे विश्व में भाजपा की अपनी विशिष्ठतम कार्यपद्धति का डंका बज रहा है ।

जिस पार्टी की पारदर्शिता और जवाब देही हमारी कार्यपद्धति के मुख्य सूत्रधार रहे हैं जो कि भाजपा को केन्द्र में सत्ता तक पहुंचाने मे सहायक होगा। इसके साथ ही उन्होंने कहा पूरे भारत मे मोदी को प्रधानमंत्री बनाए जाने के लिए लहर चल रही है।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You