...आखिर क्यूं है सुषमा एनडीए से खफा-खफा?

  • ...आखिर क्यूं है सुषमा एनडीए से खफा-खफा?
You Are HereNational
Thursday, March 06, 2014-4:28 PM

नई दिल्ली: लोकसभा चुनावों के लिए भाजपा जहां एक तरफ एनडीए का परिवार बढ़ाने की जद्दोजहद में लगी हुई है वहीं पार्टी की वरिष्ठ नेता सुषमा स्वराज इन दिनों एनडीए से खफा-खफा-सी हैं। सूत्रों के अनुसार एनडीए में कई नए चेहरे शामिल हो रहे हैं इसी बात से नाराज सुषमा ने अपनी नाराजगी पार्टी अध्यक्ष राजनाथ सिंह के सामने जाहिर की। सुषमा ने आज ट्वीट किया कि उन्होंने राजनाथ को एक चिट्ठी लिख अपनी नाराजगी व्यक्त की है कि वे पार्टी शामिल किए जा रहे नए चेहरों की खबरों से खफा हैं। गौरतलब है कि एनडीए में हरियाणा के पूर्व कांग्रेस नेता विनोद शर्मा और दूसरे कर्नाटक बीआरएस कांग्रेस के नेता श्रीरामुलु शामिल हुए हैं।

 

विनोद शर्मा जेसिका लाल हत्याकांड में सजायाफ्ता मनु शर्मा के पिता हैं जो कि कुलदीप विश्नोई की हरियाणा जनहित कांग्रेस के रास्ते एनडीए में आने की तैयारी कर रहे हैं तो वहीं श्रीरामुलु के बेलारी के रेड्डी भाइयों से रिश्ते किसी से छुपे नहीं हैं। सूत्रों के अनुसार कुलदीप विश्नोईआज विनोद शर्मा के साथ सांझा प्रेस कांफ्रेंस करने वाले थे लेकिन सुषमा के ट्वीट के बाद उन्होंने ये कांफ्रेंस रोक ली।

 

विनोद शर्मा भाजपा में शामिल होना चाहते थे और इसके लिए उन्होंने राजनाथ सिंह से मुलाकात भी की थी लेकिन लेकिन राजनाथ ने उन्हें एचजेसी में शामिल होने को कहा था। बहरहाल देखना ये होगा कि भाजपा क्या सुषमा को मना पाती है क्योंकि लोकसभा चुनावों की तिथियां घोषित हो चुकी हैं और भाजपा नहीं चाहती कि पार्टी में से किसी तरह के विरोध के सुर उठे।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You