सपा की साइकिल रैली ‘फ्लाप': भाजपा

  • सपा की साइकिल रैली ‘फ्लाप': भाजपा
You Are HereNational
Thursday, March 06, 2014-1:56 PM

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने सूबे की सत्तारूढ़ समाजवादी पार्टी (सपा) पर पलटवार करते हुए कहा है कि इस समय जहां सभी दल दिल्ली की ओर कूच करने की तैयारी कर रहे हैं, वहीं सपा की साईकिल रैली दिल्ली से चलकर राजधानी लखनऊ पहुंची है। सपा के नेताओं को दिल्ली जाने में कोई खास दिलचस्पी नहीं है।

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता विजय बहादुर पाठक ने कहा कि सपा की साईकिल रैली पूरी तरह फ्लाप साबित हुई है। रैली दिल्ली से चलकर लखनऊ तक का सफर तय कर चुकी है, लेकिन इसे जनता का समर्थन नहीं मिल रहा है।

पाठक ने कहा, ‘‘मुलायम सिंह यादव खुद इस बात से चिंतित हैं और वह बार-बार अखिलेश यादव और उनके मंत्रियों को सुधरने की नसीहत देते रहते हैं। उन्होंने खुद ही माना है कि सरकार की वजह से पार्टी की किरकिरी हो रही है और सरकार में चापलूसों की संख्या बढ़ गई है।’’

पाठक ने कहा कि चापलूसों से घिरी सपा सरकार में कोई भी फैसला सही साबित नहीं हो रहा है। इस सरकार में लगातार असमंजस और अनिर्णय की स्थिति बनी हुई है। सरकार के सही समय पर फैसले न ले पाने की कीमत जनता को चुकानी पड़ती है।

पाठक ने कहा, ‘‘मुख्यमंत्री अखिलेश यादव खुद ही असमंजस और भ्रम में पड़े हुए हैं। उनका यह कहना कि वह यह जान ही नहीं पाते कि मुलायम सिंह कब उनकी पिता की भूमिका में होते हैं और कब राष्ट्रीय अध्यक्ष की।’’

पाठक ने कहा कि सपा की साईकिल रैली दिल्ली के जंतर-मंतर से चलकर प्रदेश की राजधानी लखनऊ पहुंच गई है। अब इस साइकिल को मुलायम पुन: दिल्ली कैसे पहुंचाते हैं, यह देखने वाली बात होगी।

गौरतलब है, कि सपा की साईकिल रैली का आज लखनऊ के लोहिया पार्क में भव्य कार्यक्रम के दौरान समापन होगा, जिसमें मुख्यमंत्री अखिलेश यादव सहित सपा के कई वरिष्ठ नेता मौजूद रहेंगे।
 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You